उत्तराखंड

uttarakhand

पहाड़ों में बढ़ रही नशे की सप्लाई, टिहरी पुलिस ने स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 25, 2022, 3:50 PM IST

Etv Bharat

टिहरी में पुलिस ने स्मैक तस्कर को गिरफ्तार (Smack smuggler arrested in Tehri) किया है. स्मैक तस्कर से 5.57 ग्राम स्मैक बरामद की गई. वहीं, पुलिस के हत्थे चढ़ा स्मैक तस्कर चंबा का रहने (smack smuggler is a resident of Chamba) वाला है.

टिहरी: पहाड़ों में युवाओं को नशे की सप्लाई करने वाले तस्कर को टिहरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एसएसपी नवनीत भुल्लर ने बताया कि पुलिस को बादशाहीथौल के पास एक व्यक्ति को स्मैक की सप्लाई की सूचना मिली. जिस पर SOG व थाना चंबा पुलिस की 2 टीमों का गठन किया गया. गठित टीमों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए गणेश चमोली, निवासी सेमलता रानीचौरी थाना चंबा को गिरफ्तार किया. तस्कर से करीब 5.57 ग्राम स्मैक बरामद की गई.

पूछताछ में गणेश चमोली ने बताया कि उसे लॉकडाउन से नशा करने की आदत पड़ी. जिसके बाद वह टिहरी जिले के चंबा व आसपास के स्थानीय युवकों को भी स्मैक बेचने लगा. जिससे उसे अच्छा फायदा होने लगा. आरोपी के खिलाफ स्मैक की सप्लाई करने के संबंध में थाना नई टिहरी में भी अभियोग पंजीकृत है. जिसमें यह वांछित चल रहा है. आरोपी से बरामद स्मैक की कीमत करीब 1 लाख 20 हजार रुपये आंकी जा रही है.

पढे़ं-टिहरी: भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

बता दें कि टिहरी पुलिस लगातार नशे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में जगह-जगह अभियान चलाये जा रहे हैं. एसएसपी ने कहा कि अगर किसी को एक बार भी किसी भी नशे की आदत पड़ गई तो इससे छुटकारा पाना मुश्किल है. इसलिए सभी लोगों से अपील है कि सभी लोग अपने आसपास नशे के प्रति लोगों को जागरूक करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details