उत्तराखंड

uttarakhand

21 मार्च को आबू धाबी से भारत लौटा था शख्स, क्वारंटाइन के लिए टिहरी डीएम को लिखना पड़ा लेटर

By

Published : Apr 2, 2020, 7:25 PM IST

Updated : Apr 2, 2020, 9:58 PM IST

corona lockdown

जिलाधिकारी के पत्र के बाद चंडीगढ़ से टिहरी आए युवक को बेस अस्पताल श्रीकोट में क्वारंटाइन किया गया है. टिहरी का ये शख्स बीते 21 मार्च को आबू धाबी से भारत लौटा था.

टिहरी: कोरोना संदिग्ध एक युवक को बेस अस्पताल श्रीकोट के कोरोना वॉर्ड में भर्ती कराया गया है. टिहरी जिलाधिकारी के पत्र के बाद चंडीगढ़ से टिहरी आए युवक को क्वारंटाइन में रखा गया. कोरोना को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग कोरोना संदिग्धों पर विशेष नजर बनाए हुए है.

बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती युवक पौड़ीखाल टिहरी गढ़वाल का रहने वाला है. युवक बीते 21 मार्च को आबू धाबी से भारत लौटा था. जिसके बाद वह 23 मार्च चंडीगढ़ से अपने गांव पहुंचा.

पढ़ें:कोरोना से जंग: मेडिकल कॉलेज में 200 बेड का आइसोलेशन वार्ड तैयार

युवक के साथ परिवार के चार अन्य सदस्यों को भी गढ़वाल मंडल विकास निगम में क्वारंटाइन किया गया है. वहीं, जीएमवीएम में इससे पहले से ही पांच अन्य लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया था, जिसके बाद अब यहां कुल नौ लोग क्वांरटाइन में हैं. वहीं, बेस अस्पताल के कोरोना वार्ड में अब दो लोग भर्ती हैं.

बेस अस्पताल श्रीकोट में डाक्टर ने बताया कि युवक में फिलहाल कोरोना का कोई लक्षण नहीं मिला है. फिलहाल जांच के लिए सैंपल हल्द्वानी भेज दिया गया है, जिसकी रिपोर्ट तीन दिन बाद आयेगी.

आबू धाबी से लौटे शख्स को किया गया क्वारंटाइन.

टिहरी जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मीनू रावत ने बताया कि टिहरी जिले में चार लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया है. वहीं, एक व्यक्ति को बीती रात टिहरी के जाखणीधार से डॉक्टरों द्वारा श्रीनगर भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि कोरोना जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी.

Last Updated :Apr 2, 2020, 9:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details