उत्तराखंड

uttarakhand

अगस्त्यमुनि में बीजेपी नेता के साथ हुई मारपीट, दोनों पक्ष एक-दूसरे पर लगा रहे गंभीर आरोप

By

Published : Nov 22, 2022, 1:20 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

रुद्रप्रयाग जिले के अगस्त्यमुनि में बीजेपी नेता ने कुछ लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है. इसको लेकर बीजेपी नेता ने एक वीडियो भी जारी किया है.बाजार में यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है और अब सब लोग दूसरे पक्ष के वीडियो आने का इंतजार कर रहे हैं.

रुद्रप्रयाग: अगस्त्यमुनि बाजार में दो दिन पहले दो व्यापारियों के बीच हुई मारपीट के बाद अब दोनों पक्ष अपनी बात को पुख्ता करने के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल रहे हैं, जो आजकल चर्चा में बने हुए हैं. हालांकि ईटीवी भारत किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

बताया जा रहा है कि 19 नवंबर रात को करीब 10 बजे के आसपास विजयनगर झूला पुल के पास दो व्यापारियों की आपस में मारपीट हुई थी, जिसके बाद दोनों पक्षों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराईं. पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराकर हिरासत में ले लिया. रातभर हिरासत में रखने के बाद सुबह दोनों पक्षों का लिखित समझौता होने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया. परन्तु मामला यहीं समाप्त नहीं हुआ. सोमवार को सुबह भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री और व्यापार मंडल अगस्त्यमुनि के पूर्व महामंत्री अनिल कोठियाल का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वे एक अन्य व्यापारी पर 19 नवंबर की रात्रि में उन्हें गाली गलौज और मारने का आरोप लगा रहे हैं.

अगस्त्यमुनि में बीजेपी नेता के साथ हुई मारपीट
पढ़ें- 70 किमी दूर CM से मिलने पहुंचा शख्स, सिस्टम ने धक्के देकर किया बाहर, बनना चाहता है मुख्यमंत्री

साथ ही उसके साथ मौजूद एक शिक्षक एवं अन्य व्यापारी साथियों पर भी उन्हें रंजिश के तहत जान से मारने का आरोप लगा रहे हैं. इसके बाद शाम को दूसरे पक्ष का भी वीडियो सामने आया, जिसमें दूसरे पक्ष के लोग कहते दिखाई दे रहे हैं कि शराब के नशे में ही बात को बढ़ाया, जिसके बाद मामला मारपीट तक बढ़ गया था. हालांकि बाद में थाने में समझौता भी हो गया था, लेकिन अब इस बात को क्यों बढ़ाया जा रहा है.

इस वीडियो के आने के बाद रात को ही फिर से भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री और व्यापार मंडल अगस्त्यमुनि के पूर्व महामंत्री का वीडियो सामने आया, जिसमें वो दूसरे पक्ष की बातों को नकारते दिख रहे हैं. बाजार में यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है और अब सब लोग दूसरे पक्ष के वीडियो आने का इंतजार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details