उत्तराखंड

uttarakhand

महिला को भेजे अश्लील वीडियो और फोटो, पिथौरागढ़ पुलिस ने खटीमा से आरोपी को दबोचा

By

Published : Apr 27, 2023, 4:11 PM IST

Pithoragarh Police Arrested Accused
Etv Bharat ()

पिथौरागढ़ की महिला को अश्लील वीडियो और फोटो भेजने वाले आरोपी को पुलिस ने खटीमा से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला के फोन पर अश्लील वीडियो और फोटो भेजकर ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा था.

पिथौरागढ़ः आखिरकार महिला के मोबाइल पर अश्लील वीडियो और फोटो भेजने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने दबोच लिया है. आरोपी को पिथौरागढ़ पुलिस ने खटीमा से गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस अब उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

पिथौरागढ़ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मोहन चंद्र पांडे ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस में तहरीर दी थी. जिसमें महिला ने आरोप लगाया था कि खटीमा का रहने वाला एक युवक उसे अश्लील वीडियो और फोटो भेज कर मानसिक रूप से उत्पीड़न कर रहा है. जिससे वो काफी परेशान हो चुकी है. तहरीर मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 67 IT ACT के तहत अभियोग पंजीकृत किया और जांच शुरू की.
ये भी पढ़ेंःविधवा ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार तो आरोपियों ने अश्लील पोस्टर छपवाकर बांट दिए

वहीं, पुलिस की टीम ने सर्विलांस के जरिए आरोपी राजेंद्र सिंह बोरा पुत्र त्रिलोक सिंह को दबोच लिया. आरोपी राजेंद्र उधम सिंह नगर जिले के खटीमा के बानसू गांव का रहने वाला है. कोतवाली प्रभारी मोहन चंद्र पाठक ने बताया कि घटना दिसंबर 2022 की है. आरोपी राजेंद्र ने महिला को अश्लील वीडियो और फोटो भेज दिए.

इतना ही नहीं आरोपी महिला को ब्लैकमेल करने की कोशिश भी कर रहा था. जिससे महिला काफी परेशान थी. पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि अब आरोपी राजेंद्र को न्यायालय में पेश किया जाएगा, जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर उसे सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details