उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़: जल जीवन मिशन की समीक्षा बैठक, अभियंता की गैरहाजिरी पर DM ने रोका वेतन

By

Published : Feb 18, 2022, 4:33 PM IST

पिथौरागढ़ डीएम डॉ. आशीष चौहान ने जिला सभागार में जल जीवन मिशन की समीक्षा बैठक ली. बैठक में अधिशासी अभियंता मौजूद नहीं रहे. इस दौरान डीएम ने वेतन रोकने के निर्देश दिए हैं.

pithoragarh
पिथौरागढ़

पिथौरागढ़:जिला सभागार में जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान ने जल जीवन मिशन की समीक्षा बैठक ली. इस दौरान उन्होंने अधिशासी अभियंताओं को जल जीवन मिशन योजना के तहत किए जा रहे कार्यों की डीपीआर जल्द तैयार करने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा जिलाधिकारी ने लंबित कार्यों को तत्काल पूरा करने और योजना से लाभान्वित गांवों को अधिक से अधिक कनेक्शन लगाने के निर्देश दिए.

पिथौरागढ़ जिला सभागार में आयोजित जल जीवन मिशन की बैठक में गंगोलीहाट के अधिशासी अभियंता के उपस्थित ना रहने पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए अधिकारी का वेतन रोकने के निर्देश दिए हैं. डीएम ने कहा कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. बैठक में जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारियों को निर्देश दिए कि डिजास्टर कंट्रोल रूम से सामजंस्य स्थापित कर लंबित कार्यों को शीघ्र पूरा किया जाए.

पढे़ं- खुशखबरी: अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में कक्षाएं शुरू, 76 छात्र-छात्राओं ने लिया प्रवेश

इसके साथ ही जिलाधिकारी ने एफएचटीसी में एमआईएस कनेक्शन बढ़ाने के भी निर्देश दिए हैं. योजना से अच्छादित ग्रामों में कनेक्शन की कमी को शीघ्र दूर करने के लिए के सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details