उत्तराखंड

uttarakhand

घर में गुलदार के घुसने से मचा हड़कंप, तीन वनकर्मी घायल, दहशत अभी भी बरकरार

By

Published : Jul 27, 2019, 7:58 PM IST

शनिवार को नगर के नया बाजार में स्थित एक घर में गुलदार के घुसने से ग्रामीणों के होश फाख्ता हो गए. उधर, रेस्क्यू अभियान के दौरान गुलदार ने तीन वनकर्मियों पर हमला कर घायल कर दिया है.

guldar

बेरीनागः नगर में एक गुलदार के घुसने से हड़कंप मचा हुआ है. सुबह से ही वन विभाग की टीम गुलदार को पकड़ने के लिए रेस्क्यू चला रही है. इस दौरान गुलदार ने तीन वनकर्मियों पर हमला कर घायल भी कर दिया है. वहीं, रिहायशी इलाके में गुलदार के घुसने से ग्रामीणों में खौफ का माहौल है.

घर में गुलदार के घुसने से मचा हड़कंप.

जानकारी के मुताबिक शनिवार को नगर के नया बाजार में स्थित शिक्षक मनमोहन मेहता के घर में सुबह करीब 9 बजे एक गुलदार घुस गया. जिसे देख ग्रामीणों के होश फाख्ता हो गए. ग्रामीणों ने आनन-फानन में इसकी सूचना वन विभाग को दी. सूचना मिलते ही वन क्षेत्राधिकारी जगदीश जोशी और थानाध्यक्ष हेम पंत मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू अभियान चलाया. जिसके बाद से ही अब तक करीब 10 घंटे हो चुके हैं. अभी भी लगातार रेस्क्यू अभियान जारी है.

ये भी पढे़ंःआजम खान और ओवैसी को लेकर हरदा का बड़ा बयान, बोले- पाल रही है बीजेपी

वहीं, वन विभाग की टीम ने गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे लगाए, लेकिन गुलदार पकड़ में नहीं आया. बताया जा रहा है कि गुलदार अब तक तीन घरों में घुस चुका है. इतना ही नहीं रेस्क्यू के दौरान तीन वनकर्मी भी घायल हुए हैं. इस दौरान वन दरोगा हयात रावत करीब दो मिनट तक गुलदार से जूझते रहे. जिसमें उनके शरीर पर कई घाव हो गया है. वहीं, गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम ने अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ से ट्रेंक्यूलाइजर गन मंगाई है.

Intro:nullBody:बेरीनाग में घर में गुलदार घुसा

बेरीनाग - नगर के नया बाजार में शिक्षक मनमोहन मेहता के घर में सुबह 9 बजे घर गुलदार घुस गया। गुलदार घर में घुसते घर के सदस्यों में हड़कंप मचा गया। सूचना मिलते ही वन क्षेत्राधिकारी जगदीश जोशी और थानाध्यक्ष हेम पंत मौके पर पहुंचे। मौके पर मौजूद सैकड़ों लोगों की भीड़ को हटाया। मौकै पर पिंजेर को लगाया है। गुलदार को पकडने के लिए वन विभाग ने अल्मोडा और पिथौरागढ़ ट्रैगजूलाइर गन की टीम मंगा रखी है।Conclusion:रेसक्यू अभियान जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details