उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़ में बोल्डर के नीचे दबकर छात्र की मौत, कोसी नदी में नहाने के दौरान हादसा

By

Published : Jun 22, 2022, 7:25 PM IST

pithoragarh
पिथौरागढ़ ()

पिथौरागढ़ के बंगापानी के पास कोसी नदी में नहाने गए 17 वर्षीय छात्र के ऊपर बोल्डर गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. छात्र का नाम दुर्गेश बताया जा रहा है जो कि माता-पिता का इकलौता बेटा था.

पिथौरागढ़:सीमांत जिला पिथौरागढ़ में तहसील बंगापानी में बोल्डर गिरने से नदी में नहाने गए छात्र की दबकर मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने जेसीबी के माध्यम से बोल्डर हटाकर शव को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला है. मृतक की पहचान 12वीं में पढ़ने वाले 17 वर्षीय दुर्गेश करतवाल निवासी पाती मुन्स्यारी के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि दुर्गेश बुधवार को अपने साथियों के साथ कोसी नदी में नहाने गया था. इस दौरान कोसी पुल के पास अचानक पहाड़ से बोल्डर भरभराकर नीचे गिरने लगा. इस दौरान दुर्गेश बड़े से बोल्डर के चपेट में आ गया. बोल्डर के नीचे दबने से दुर्गेश की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ और बीआरओ की टीम ने जेसीबी मशीन से बोल्डर हटाकर शव को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला.
ये भी पढ़ेंः हरिद्वार में दबंगई दिखाने पर हरियाणा के पर्यटकों की पिटाई, मामूली बात पर हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि दुर्गेश घर का इकलौता चिराग था. मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए धारचूला भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details