उत्तराखंड

uttarakhand

जंगली हाथी से हुआ सामना तो हाथ जोड़कर खड़े हो गए कर्नल कोठियाल

By

Published : Sep 16, 2021, 1:56 PM IST

Updated : Sep 16, 2021, 2:21 PM IST

Ajay Kothiyal

कर्नल अजय कोठियाल गुरुवार सुबह शिव मंदिर एकेश्वर महादेव के दर्शन करने जा रहे थे. तभी कोटद्वार-लैंसडाउन मार्ग पर उन्हें सामने से जंगली हाथी आता दिखाई दिया. हाथी को देख अजय कोठियाल और उनके साथ जितने भी लोग मौजूद थे, कुछ देर के लिए सभी की सांसें अटक गईं थी. कर्नल कोठियाल ने हाथी को हाथ जोड़ दिए.

देहरादून: उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियालइस वक्त कुमाऊं दौरे पर हैं. कोठियाल हल्द्वानी और रुद्रपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन और अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेने गए हुए थे. आज सुबह लगभग 9 बजे के आसपास जब वह कोटद्वार-लैंसडाउन मार्ग से गुजर रहे थे, तब उनका सामना जंगली हाथी से हो गया. इसकी जानकारी खुद कोठियाल ने सोशल मीडिया पर दी है.

दरअसल, अजय कोठियाल गुरुवार सुबह शिव मंदिर एकेश्वर महादेव के दर्शन करने जा रहे थे. तभी कोटद्वार-लैंसडाउन मार्ग पर उन्हें सामने से जंगली हाथी आता दिखाई दिया. सामने हाथी को देखकर गाड़ी में बैठे अजय कोठियाल ने ड्राइवर से गाड़ी साइड में लगाकर गाड़ी को बंद करने को कहा. हाथी को देख अजय कोठियाल और उनके साथ जितने भी लोग मौजूद थे, कुछ देर के लिए सभी की सांसें अटक गईं. कर्नल कोठियाल के साथ उस समय आम आदमी पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे.

हाथ जोड़े खड़े कर्नल अजय कोठियाल.

इसे भी पढ़ें-उत्तराखंड में घूस देकर ऐसे मिलती है नौकरी, कर्नल का ये VIDEO देखिए

इस पूरे क्षेत्र में हाथियों ने काफी उत्पात मचाया हुआ है, जिस कारण सभी का डरना स्वाभाविक ही था. लेकिन बिना अफरा-तफरी और डर के कर्नल कोठियाल ने शांति से हाथी को जाने दिया और बाद में हाथ जोड़कर खड़े हो गए. इस पूरी घटना के बाद कर्नल अजय कोठियाल ने एकेश्वर महादेव के दर्शन किए और कहा कि सुबह-सुबह गणेश महाराज के दर्शन करके उनका दिन पवित्र हो गया.

Last Updated :Sep 16, 2021, 2:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details