उत्तराखंड

uttarakhand

रिसॉर्ट से रहस्यमय तरीके से लापता हुई 19 साल की रिसेप्शनिस्ट, 3 दिन बाद भी नहीं लगा कोई सुराग

By

Published : Sep 21, 2022, 7:06 PM IST

missing

पौड़ी जिले के राजस्व पुलिस क्षेत्र में से तीन पहले रिसॉर्ट से गायब हुई 19 साल की रिसेप्शनिस्ट का अभीतक कोई सुराग नहीं लगा (receptionist missing from resort) है. परिजनों ने इस मामले को रेगुलर पुलिस को ट्रांसफर करने की गुहार एसडीएम से लगाई (No clue of girl who went missing) है. साथ ही उन्होंने रिसॉर्ट के मालिक और मैनेजर पर भी गंभीर आरोप लगाया है.

पौड़ी:तीन पहले गंगाभोगपुर स्थित रिसॉर्ट से रहस्यमय तरीके से लापता हुई 19 साल की युवती का अभीतक कुछ पता नहीं चल पाया (receptionist missing from resort) है. तीनों से अपनी बेटी की तलाश में परिजन इधर-उधर भटक रहे हैं, लेकिन राजस्व पुलिस की तरफ से भी उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है. बुधवार को लापता युवती के परिजन, ग्रामीण और महिला मंगल दल की कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय पहुंचकर अपना गुस्सा जाहिर किया और युवती का पता लगाने की मांग उठाई.

जानकारी के मुताबिक, युवती यमकेश्वर ब्लॉक के ग्रामसभा श्रीकोट की रहने वाली है, जिसने बीती 28 अगस्त को ही गंगाभोगपुर स्थित रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट पद के ज्वाइनिंग की थी. लेकिन युवती को ज्वाइन किए हुए एक महीने का वक्त भी नहीं बीता था कि वो 18 सितंबर रिसॉर्ट से ही रहस्यमय तरीके से लापता हो गई (receptionist missing from resort). जिसके बाद परिजनों ने राजस्व पुलिस में इस मामले में गुमशुदगी भी दर्ज कराई (girl missing from resort) है.
पढ़ें-हरिद्वार में महिला पुलिसकर्मी की जांबाजी, पुल से छलांग लगाकर मोबाइल चोर को दबोचा

परिजन का आरोप है कि उनकी बेटी के लापता होने में रिसॉर्ट के मालिक, मैनेजर और वहां के कर्मचारियों का हाथ है. क्योंकि रिसार्ट में लगे सीसीटीवी कैमरों से भी तोड़फोड़ की गई है. हालांकि, अभीतक राजस्व पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. युवती के परिजनों ने एडीएम पौड़ी को ज्ञापन देकर मामले को रेगुलर पुलिस को सौंपने की मांग की है. एडीएम ईला गिरी का कहना है कि एसडीएम से जांच रिपोर्ट मांगी जा रही है. मामले में हरसंभव कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details