उत्तराखंड

uttarakhand

लैंसडाउन में महिला को निवाला बनाने वाला गुलदार पिंजरे में हुआ कैद

By

Published : Jul 28, 2022, 9:38 AM IST

कोटद्वार में लैंसडाउन के गोदी गांव की महिला को निवाला बनाने वाला गुलदार कैद कर लिया गया है. रीमा देवी नाम की महिला को मारने वाले गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया गया था. देर रात गुलदार पिंजरे में कैद हो गया.

Lansdowne Guldar News
लैंसडाउन गुलदार समाचार

कोटद्वार: 19 जुलाई की सुबह लगभग साढ़े सात बजे बच्चे को स्कूल छोड़कर वापस आ रही रीमा देवी पर गुलदार ने हमला कर दिया था. गुलदार के हमले से रीना देवी की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद से गोदी बड़ा गांव समेत इलाके में गुलदार का आतंक था. अब गुलदार के आतंक का खात्मा हो गया है.

लैंसडाउन वन प्रभाग के दुगड्डा रेंज के अंतर्गत गोदी बड़ा गांव में महिला को निवाला बनाने वाले गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग ने पिंजरा लगाया था. देर रात गुलदार पिंजड़े में कैद हो गया है. 19 जुलाई को जब गुलदार ने रीमा देवी की जान ली तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए थे. गांव वालों ने गुलदार को आदमखोर घोषित करने की मांग की थी.
ये भी पढ़िए: गुलदार को आदमखोर घोषित करने की मांग को लेकर ग्रामीणों का हंगामा, हाईवे किया जाम

आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग कोटद्वार पौड़ी पर 3 घंटे तक जाम भी लगाया था. लैंसडाउन वन प्रभाग के उच्च अधिकारियों के लिखित आश्वासन के बाद वन विभाग ने ग्रामीण को आश्वासन दिया था. फिर क्षेत्र में गुलदार को कैद करने के लिए पिंजरा लगाया गया था. देर रात गुलदार पिंजरे में कैद हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details