उत्तराखंड

uttarakhand

रिश्ते शर्मसार! पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, ऐसे खुला राज

By

Published : Sep 18, 2022, 6:53 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

पौड़ी जिले के सतपुली तहसील के दूरस्थ क्षेत्र के एक गांव में मानवता के रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया. मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग की तबीयत खराब होनी शुरू हुई.तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर के सामने नाबालिग ने सारी हकीकत बता दी.

पौड़ी:जिले के सतपुली तहसील (Pauri Satpuli Tehsil) के अंतर्गत एक गांव में एक पिता पर अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म (father raped minor daughter) का आरोप लगा है. परिजनों को मामले के बारे में तब पता चला जब नाबालिग की तबीयत खराब होने पर उसके पिता द्वारा उसे अस्पताल लाया गया. नाबालिग ने पिता की हैवानियत के बारे में डॉक्टर को बताया. बेटी की शिकायत पर राजस्व प्रशासन ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पौड़ी जिले के सतपुली तहसील के दूरस्थ क्षेत्र के एक गांव में मानवता के रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पिता पर अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग की तबीयत खराब होनी शुरू हुई. तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर के सामने नाबालिग ने सारी हकीकत बता दी. मामले का संज्ञान लेते हुए अस्पताल प्रबंधन ने तुरंत पुलिस को सूचित किया.
पढ़ें-रुद्रपुर की युवती ने सेना के जवान पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप, शादी का दिया था झांसा

जिसके बाद मौके पर राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची. राजस्व उप निरीक्षक अमित नेगी ने नाबालिग के बयान पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर पॉक्सो धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. साथ ही मामले की गहनता से जांच कराने का मामला रेगुलर पुलिस को स्थानांतरित हेतु डीएम को भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details