उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर के पास खाई में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली, चालक की मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 9, 2023, 7:24 PM IST

श्रीनगर के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में जा गिरी. जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

Tractor trolley fell into ditch
श्रीनगर के पास खाई में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली

श्रीनगर:खाखरा मोटर मार्ग पर आज दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक ट्रैक्टर ट्राला खाई में जा गिरा. जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि ये घटना देर रात घटित हुई. पूरा इलाका सुनसान होने के कारण घटना के बारे में किसी को पता नहीं चला. सुबह जब लोग उठे तो उन्होंने वाहन के कलपुर्जे सड़क पर देखे.

जिसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. यह जानकारी करीब 12 बजे के आसपास दी गई. जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने शव को खाई से निकाला. शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए बेस अस्पताल श्रीकोट की मोर्चरी में रख दिया है. पुलिस अब घटना की जांच में जुट गई है.

पढे़ं-IMA देहरादून में पासिंग आउट परेड संपन्न, 343 सैन्य अफसर देश सेवा को तैयार, 12 मित्र देशों को भी मिले 29 अधिकारी

घटना के अनुसार खांखरा मोटर मार्ग ग्राम बुदेशु थाना श्रीनगर जनपद पौड़ी गढ़वाल के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली संख्या-UK15B7884 दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिसमें ट्रैक्टर चालक दलजीत सिंह उम्र 27 वर्ष पुत्र भोला सिंह निवासी राठौरा मौत हो गयी. दलजीत सिंह थाना हस्तिनापुर जिला मेरठ उत्तर प्रदेश का रहने वाला था. पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है. दलजीत सिंह के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. श्रीनगर कोतवाल विनोद गुसाईं ने बताया घटना देर रात की है.

पढे़ं-IMA पासिंग आउट परेड में ऑर्मी यूनिफॉर्म में घुसा संदिग्ध युवक, मिलिट्री इंटेलिजेंस ने पकड़ा तो नहीं मिला पास

ABOUT THE AUTHOR

...view details