उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर जल विद्युत परियोजना की झील में मिली लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 21, 2023, 7:11 PM IST

श्रीनगर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब जल विद्युत परियोजना की झील में एक शव बहता नजर आया. अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाया है. फिलहाल, शव को बेस अस्पताल श्रीकोट की मोर्चरी में रखा गया है.

Dead body recovered from Srinagar
श्रीनगर जल विद्युत परियोजना की झील से शव बरामद

श्रीनगरःजल विद्युत परियोजना की झील में एक अज्ञात शव मिला है. शव काफी दिन पुराना लग रहा है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. अभी तक शव की शिनाख्त नहीं पाई है. पुलिस शव की शिनाख्त के साथ मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, श्रीनगर जल विद्युत परियोजना में सुरक्षा कर्मियों को आज एक शव नजर आया. जिसे देख उनके होश उड़ गए. उन्होंने आनन-फानन में इसकी सूचना बांध प्रबंधन के मुख्य सुरक्षा अधिकारी जेपी बेनीवाल को दी. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शव मिलने की सूचना दी. सूचना मिलते ही कीर्तिनगर पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ की मदद से शव को झील से बाहर निकाला, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और बेस अस्पताल श्रीकोट भिजवा दिया.
ये भी पढ़ेंःजेल से जमानत पर बाहर आते ही फिर से करने लगा तस्करी, पुलिस ने गांजे के साथ किया गिरफ्तार

वहीं, पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए शव को बेस अस्पताल श्रीकोट की मोर्चरी में रखवा दिया है. श्रीनगर जल विद्युत परियोजना के सुरक्षा अधिकारी जेपी बेनीवाल और पुलिस की मानें तो शख्स की उम्र 30 से 45 वर्ष के बीच है. जिसने हरे रंग की जैकेट पहनी थी. शव 10 से 15 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है. कीर्तिनगर कोतवाल कमल मोहन सिंह ने बताया कि सभी जिलों के पुलिस को शव मिलने की जानकारी भेज दी गई है. ताकि, शव की शिनाख्त हो सकी. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details