उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर में अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत, परिवार में छाया मातम

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 2, 2024, 10:32 AM IST

श्रीनगर में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक बार फिर सड़क हादसे में दो लोगों को जान गंवानी पड़ी है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रीनगर: कोतवाली क्षेत्र श्रीनगर के ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर उफल्ड़ा के समीप कार और स्कूटी की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. हादसे में स्कूटी सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे निजी वाहन से बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. हादसा देर रात करीब 9 बजे हुआ. दूसरा हादसा कीर्तिनगर ग्रामीण क्षेत्र का है, यहां एक ट्रक गहरी खाई में जा गिरा. हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गयी.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से बिजनौर निवासी 17 वर्षीय साहिल पुत्र अकरम कीर्तिनगर में सब्जी की दुकान चलाता था. देर शाम वह किसी काम से श्रीनगर आया हुआ था. रात को लौटते समय रात करीब 9 बजे उफल्ड़ा के समीप पहुंचते ही उसकी स्कूटी सामने से आ रही आल्टो कार से जा टकराई. जिसमें साहिल गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे लोगों ने निजी वाहन से बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती करवाया. जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. श्रीनगर कोतवाल विनोद गुसांई ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है. हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है. लिखित तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
पढ़ें-हल्द्वानी में ट्रैक्टर से टकराई बाइक, एक युवक की मौत, दो गंभीर घायल

ट्रक खाई में गिरा, चालक की मौत:कीर्तिनगर तहसील में राजस्व क्षेत्र के अंतर्गत अमरोली- मैखंडी मोटर मार्ग पर तल्यामंडल में एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. हादसे में वाहन चालक की मौत हो गई. राजस्व उपनिरीक्षक मैंखडी रविंद्र कुमार खत्री ने बताया कि दुगड्डा बाजार से कोठार गांव निवासी सुमन सिंह भंडारी (39) अपने लोडर से सामान लेकर मैखंडी जा रहा था, तभी तल्यामंडल गांव के समीप पहुंचते ही सामने से आ रही पोकलैंड मशीन को साइड देने के लिए उसने वाहन बैक किया. इसी दौरान वाहन पीछे की तरफ करीब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. हादसे के बाद चालक को खाई से निकालने के बाद निजी वाहन से बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details