उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी में नयार नदी में तैरता मिला लापता अधेड़ व्यक्ति का शव, मचा हड़कंप

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 9, 2023, 2:19 PM IST

Pauri Dead Body Found पौड़ी में एक व्यक्ति का शव नयार नदी में तैरता हुआ मिला. जिसके बाद मौके पर पहुंची सतपुली पुलिस व राजस्व प्रशासन की टीम ने शव को नदी से बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि व्यक्ति बीते दिनों से लापता था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पौड़ी: कल्जीखाल ब्लॉक के अंतर्गत सतपुली क्षेत्र के निकट नयार नदी में एक अधेड़ व्यक्ति का शव तैरता हुआ दिखाई दिया. जिससे क्षेत्र में सनसनी फेल गई. देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने इस मामले की जानकारी सतपुली पुलिस व राजस्व प्रशासन को दी. जिस पर थानाध्यक्ष सतपुली दीपक तिवारी अपनी टीम के साथ घटना स्थल के लिए रवाना हुए. बताया कि मृतक पूर्व फौजी था, जो कि दो-तीन दिनों से लापता चल रहा था.

पुलिस ने बताया कि शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने तत्काल मौके पर पहुंच कर नयार नदी से शव को बाहर निकाला. शव मिलने की सूचनी पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. टीम ने जब मृतक की तलाशी ली तो उसके पर्स से आधार कार्ड बरामद हुआ. जिससे मृतक की पहचान 55 वर्षीय सुरेंद्र गिरी गोस्वामी के रूप में हुई.
पढ़ें-नदी ने रोकी शव यात्रा, घंटों इंतजार के बाद हुआ अंतिम संस्कार, चुनाव बहिष्कार के बाद भी नहीं मिला पुल

पुलिस के मुताबिक मृतक गोखेड़ा रीठाखाल का रहने वाला था. बताया कि शव को कब्जे में लेकर राजस्व पुलिस के सुपुर्द कर दिया. साथ ही मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी भी दे दी गई. बताया कि मृतक पूर्व फौजी था, जो कि दो-तीन दिनों से लापता चल रहा था. हालांकि परिजनों ने मृतक की गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई. पुलिस प्रथम दृष्टया में पैर फिसलने के बाद नदी में गिरने से मौत होने की आशंका जता रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details