उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर में टाटा सूमो ने बच्चे को रौंदा, उफलड़ा में फॉर्च्यूनर ने महिला को मारी टक्कर

By

Published : Jun 10, 2022, 3:45 PM IST

Updated : Jun 10, 2022, 8:14 PM IST

पौड़ी जिले के श्रीनगर में गुरुवार देर रात को दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए. एक हादसे में बच्चे की मौत हो गई, जबकि दूसरे हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है.

srinagar
srinagar

श्रीनगर: नेशनल हाईवे-58 पर मलेथा के पास तेज रफ्तार टाटा सूमो ने बच्चे को जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे आनन-फानन में परिजन बेस हॉस्पिटल लेकर भागे, लेकिन बीच रास्ते में बच्चे ने दम तोड़ दिया. वहीं, नेशनल हाईवे-58 पर ही उफलड़ा के पास फॉर्च्यूनर कार ने एक महिला को टक्कर मार दी. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो में सामने आया है.

मृतक का नाम रिंकू बताया जा रहा है. रिंकू का घर नेशनल हाईवे-58 पर ही है. रात को वो अपने परिजनों के साथ घर के बाहर की घूम रहा था. तभी टाटा सूमो ने उसे जोरदार टक्कर मार दी और इस हादसे में रिंकू की मौत हो गई.

फॉर्च्यूनर ने महिला को मारी टक्कर
पढ़ें- प्रेमी की आत्महत्या से आहत प्रेमिका ने भी फंदा लगाकर दी जान, नागालैंड की रहने वाली थी युवती

वहीं, दूसरा मामला उफलड़ा के पास का है. इस घटना का सीटीटीवी वीडियो भी सामने आया है. सीसीटीवी वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला सड़क पार कर रही थी. तभी तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने महिला को टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं लोगों ने फॉर्च्यूनर कार के चालक को भी दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई की.

Last Updated : Jun 10, 2022, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details