उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी के बीरोंखाल में कार खाई में गिरी, 2 की मौके पर मौत, 1 घायल

By

Published : Sep 20, 2022, 12:24 PM IST

Updated : Sep 20, 2022, 2:29 PM IST

Etv Bharat

पौड़ी जिले के कोटद्वार बैजरों मोटर मार्ग पर बीरोंखाल के कोलादरिया के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. कार सवार दो लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को बीरोंखाल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है.

कोटद्वारः पौड़ी जिले के कोटद्वार बैजरो मोटर मार्ग पर बीरोंखाल के कोलादरिया के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. कार सवार दो लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को बीरोंखाल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है.

घटना के मुताबिक, गाजियाबाद से ब्लॉक थलीसैंण गांव कोलिड़ा निवासी 55 वर्षीय कुंदन कार बुक कर चालक रोहित पुत्र सत्यनारायण निवासी सब स्टेशन सेक्टर 56 नोएडा यूपी, गाजियाबाद के साथ देर रात थलीसैंण पौड़ी के लिए चला. सुबह करीब 6 बजे कोटद्वार पहुंचा तो वहां बीरोंखाल ब्लॉक गांव दजेड़ा निवासी 35 वर्षीय सुनील सिंह ने उनसे लिफ्ट मांगी. इसके बाद तीनों थलीसैंण के लिए रवाना हो गए. जानकारी के मुताबिक, कार जैसे ही बीरोंखाल के कोलादरिया के पास पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी.
ये भी पढ़ेंः उत्तराखंड मौसमः पर्वतीय इलाकों में आज फिर बरस सकते हैं बदरा, रहिए अलर्ट

हादसे में चालक रोहित और थलीसैंण निवासी कुंदन की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया. सुनील को बीरोंखाल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है. हादसे का कारण चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है. वहीं, जहां हादसा हुआ वहां से 10 किमी दूर ही सुनील का गांव था, जहां के लिए उसने लिफ्ट मांगी थी. लेकिन घर पहुंचने से पहले ही कार हादसे का शिकार हो गई.

Last Updated :Sep 20, 2022, 2:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details