उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में स्कूटी से टकराई तेज रफ्तार बाइक, युवा व्यापारी की मौत, तीन मजदूर घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 7, 2023, 1:54 PM IST

Businessman died in road accident in Haldwani हल्द्वानी में सड़क हादसे में एक युवा व्यापारी की जान चली गई. व्यापारी की स्कूटी को टक्कर मारने वाले तीन बाइक सवार मजदूर भी घायल हुए हैं. युवा व्यापारी की मौत से शहर में शोक का माहौल है. पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

Haldwani accident
हल्द्वानी हादसा

हल्द्वानी: नैनीताल जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. शहर के रामपुर रोड में देर रात स्कूटी और बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में 28 वर्षीय युवा व्यापारी की मौत हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि स्कूटी सवार युवक की अस्पताल ले जाते ही मौत हो गई. बाइक पर सवार तीन लोग घायल हुए हैं.

पुलिस के मुताबिक टीपी नगर पुलिस चौकी क्षेत्र के देवलचौड़ चौराहे के पास स्कूटी और बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. गन्ना सेंटर निवासी 28 वर्षीय कैलाश सिंह नागरकोटी की हादसे में दर्दनाक मौत हुई है. बाइक पर सवार 3 मजदूर भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी ने बताया कि भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी की दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल कैलाश सिंह नागरकोटी को सुशीला तिवारी अस्पताल ले गई. लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि बाइक पर तीन मजदूर सवार थे. ये मजदूर बरेली के रहने वाले हैं. हल्द्वानी में रहकर ये लोग मजदूरी का काम करते हैं. बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इनका सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि कैलाश नागरकोटी व्यापार करते थे. उनके बड़े भाई दुबई में रहते हैं. दुर्घटना में कैलाश की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया तेज गति दुर्घटना का कारण लग रहा है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.
ये भी पढ़ें: हल्द्वानी में सड़क हादसे में 9 साल के लड़के की मौत, टैंकर और टिप्पर की टक्कर में चालक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details