उत्तराखंड

uttarakhand

Nainital news: दोगांव क्षेत्र में खाई में मिला महिला का शव, शरीर पर मिले जख्म के निशान

By

Published : Jan 19, 2023, 8:02 PM IST

Etv Bharat

नैनीताल के दोगांव क्षेत्र में सड़क किनारे खाई में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को खाई से बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. महिला के चेहरे पर जख्म हैं, जिसको लेकर महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है.

नैनीताल: दोगांव क्षेत्र में एक अज्ञात महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में खाई में मिला. सूचना पर पहुंची ज्योलीकोट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए नैनीताल मोर्चरी भेज दिया है. महिला के मुंह पर जख्म के निशान हैं. महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि राहगीरों ने सड़क किनारे खाई में शव होने की सूचना पुलिस को दी थी. मौके पर पहुंची नैनीताल और ज्योलिकोट पुलिस ने महिला के शव को खाई से बाहर निकाला. इस दौरान पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने की काफी कोशिश की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी.
ये भी पढ़ें:Wrestlers Protest: ओलंपिक रेसलर के धरने पर बोलीं रेखा आर्य, यौन शोषण के आरोप बेहद गंभीर

वहीं, महिला के मुंह पर जख्म के निशान हैं और चेहरे का मांस गायब है. जिससे आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कर शव सड़क किनारे खाई में फेंका गया है. मृतका की उम्र तकरीबन 35 से 40 साल बताई जा रही है.

रोहिताश सिंह सागर ने कहा अंदेशा लगाया जा रहा है कि महिला के चेहरे को किसी जानवर ने नोचा होगा. जिसके चलते उसके चेहरे पर निशान हैं. शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. साथ ही शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details