उत्तराखंड

uttarakhand

सिडकुल कर्मचारी की डेंगू से मौत, सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

By

Published : Nov 21, 2021, 9:26 PM IST

sushila tiwari hospital

रुद्रपुर स्थित सिडकुल कंपनी कर्मचारी की डेंगू की वजह से सुशीला तिवारी अस्पताल में मौत हो गई. मृतक मूल रूप से झारखंड के टाटानगर का रहने वाला था. वह रुद्रपुर स्थित सिडकुल के एक कंपनी में काम करता था.

हल्द्वानी: सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती सिडकुल कर्मचारी की डेंगू से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रुद्रपुर निवासी सिडकुल कर्मचारी की तबीयत पिछले काफी दिनों से खराब चल रही थी. जिसके बाद उसे परिजनों ने आज सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

अस्पताल के डॉक्टर वी सत्यवाली ने कहा सिडकुल कर्मचारी बबलू टुडू (38 वर्षीय) जो डेंगू से ग्रसित था, वह मूल रूप से झारखंड के रहने वाला था. पिछले कई दिनों से उसकी तबीयत खराब चल रही थी. पहले उसका रुद्रपुर में इलाज चल रहा था. जिसमें वह डेंगू पॉजिटिव पाया गया था.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड में रविवार को मिले 11 नए कोरोना संक्रमित, तीन जिलों में एक्टिव केस जीरो

डेंगू की वजह से उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई थी. जिसके बाद परिवार वालों ने रविवार को उसे सुशीला तिवारी अस्पताल लाया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक मूल रूप से झारखंड के टाटानगर का रहने वाला था. वह रुद्रपुर स्थित सिडकुल के एक कंपनी में काम करता था. उसके दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details