उत्तराखंड

uttarakhand

चर्चाओं में 'वर्ल्ड कप पटाखे वाले' की दुकान, भारत के विश्व कप 2023 जीतने पर देंगे फ्री पटाखे

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 13, 2023, 6:20 PM IST

Ramnagar Cracker Shop रामनगर में 'वर्ल्ड कप पटाखे वाले' की दुकान चर्चाओं में है. चर्चाओं में आने की वजह भारत के क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर फ्री पटाखे देने के दावे को लेकर है, लेकिन इसके लिए भी एक शर्त रखी गई है. अगर कोई उसकी दुकान से पटाखे खरीदेगा, तभी उसे वर्ल्ड कप में भारत के जीतने पर फ्री में पटाखे दिए जाएंगे.

Ramnagar Cracker Shop
रामनगर पटाखे की दुकान

रामनगरः क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लीग मैच खत्म हो चुके हैं. अब सेमीफाइनल का मुकाबला होना है. पहला सेमीफाइनल का मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. जबकि, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा सेमीफाइनल का मैच खेला जाएगा. वहीं, वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा. वर्ल्ड कप के खुमार और दिवाली पर्व के बीच रामनगर में एक पटाखा विक्रेता ने खास ऑफर निकाला है. जिसके तहत अगर कोई उसकी दुकान से पटाखे खरीदेगा तो वो भारत के मैच जीतने पर फ्री में पटाखे मुहैया कराएगा.

रामनगर में पटाखे की दुकान

दरअसल, रामनगर में एक पटाखे का विक्रेता चर्चाओं में है. चर्चाओं की वजह दुकानदार की ओर से दिया जा रहा ऑफर है. जिसके तहत दुकानदार ने ऑफर रखी है कि जो भी उसकी दुकान से पटाखे खरीदेगा, उसे भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर पटाखे फ्री में दिया जाएगा. इतना ही नहीं दुकानदार ने अपनी दुकान का नाम भी 'वर्ल्ड कप पटाखों की दुकान' रखा है. दिवाली पर्व 2023 के मौके पर उसकी दुकान से लोगों ने जमकर खरीदारी की. ताकि, उन्हें फ्री में पटाखे मिल सके और वर्ल्ड कप के जश्न में खूब पटाखे छुड़ा सके.

पटाखों की दुकान
ये भी पढ़ेंः सचिन का सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं विराट, क्या डी कॉक और रचिन भी रच पाएंगे इतिहास?

गौर हो कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के तहत 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल का मैच होगा. जो इस मैच में जीतेगा, वो फाइनल में पहुंचेगा. वहीं, 16 नवंबर को कोलकाता ईडन गार्डन में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे सेमीफाइनल में भिड़ंत होगी. इस मैच में भी जो जीतेगा, वो फाइनल मैच खेलेगा. वहीं, क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details