उत्तराखंड

uttarakhand

मालकिन ने नौकर के हाथ बहन को भेजा ₹10 लाख, कैश लेकर रफूचक्कर हुआ अनोखेलाल

By

Published : Mar 16, 2023, 10:00 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

हल्द्वानी में ज्वेलरी कारोबारी महिला को अपने नौकर पर विश्वास करना भारी पड़ गया. महिला ने नौकर के हाथों 10 लाख रुपये दिल्ली में रहने वाली अपनी बहन को भेजा, लेकिन नौकरी पैसे लेकर रफूचक्कर हो गया. मामले में पीड़िता ने एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हल्द्वानी: ज्वेलर्स शॉप की मालकिन को नौकर पर विश्वास करना भारी पड़ गया. हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र के पटेल चौक में ज्वेलर्स कारोबारी महिला ने अपने नौकर पर 10 लाख रूपए लेकर भागने का आरोप लगाया है. मामले में पीड़ित ज्वेलरी कारोबारी महिला ने एसएसपी से नौकर से पैसा वापस दिलाने की गुहार लगाई है. एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी नौकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

हल्द्वानी की ज्वेलरी शॉप की स्वामी प्रिया गुप्ता ने कहा दो साल पूर्व उनके पति की मृत्यु हो गई थी. पति की मौत के बाद दुकान का कारोबार वह खुद ही संभाल रही हैं. जुलाई 2022 में उनकी दिल्ली निवासी बहन को रुपये की जरूरत थी, जिसके लिए उन्होंने अपने नौकर अनोखेलाल, निवासी लालकुआं कोतवाली क्षेत्र राजीव नगर को ₹10 लाख दिया और कहा यह रुपया मेरी बहन को दिल्ली जाकर पहुंचा दो, लेकिन अनोखेलाल रुपये पहुंचाने के बजाय फरार हो गया.
ये भी पढ़ें:महिला की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील पोस्ट करना पड़ा महंगा, बरेली से दो आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित महिला का कहना है कि इसकी शिकायत उसने लालकुआं थाने में की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीड़िता का आरोप है कि लालकुआं कोतवाली पुलिस उन्हें कई महीनों से चक्कर कटवा रही है. जबकि आरोपी लालकुआं में बैठा हुआ है. आरोपी से पैसे मांगने पर आरोपी उल्टा उन्हें धमका रहा है. पुलिस भी पूरे मामले में सहयोग नहीं कर रही है.

मामले में पीड़ित महिला ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है. एसएसपी पंकज भट्ट के निर्देश के बाद हल्द्वानी कोतवाली ने पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. एसएसपी पंकज भट्ट का कहना है कि महिला के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आरोपी के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details