उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में 111 नशीले इंजेक्शन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, भेजे गए जेल

By

Published : Apr 29, 2023, 3:03 PM IST

नैनीताल जिले के रामनगर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस को बड़ी मात्रा में नशीले इंजेक्शन मिले हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर: उत्तराखंड पुलिस ने इन दिनों अवैध नशे के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है. पुलिस का प्रयास है कि साल 2025 तक उत्तराखंड को अवैध नशे के मुक्त कराया जाए. इसके लिए पुलिस लगातार नशा तस्करों पर शिकंजा कस रही है. ताजा मामला नैनीताल जिले के रामनगर कोतवाली क्षेत्र का है. यहां पुलिस ने नशीले इंजेक्शनों के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

नशीले इंजेक्शन के साथ तस्कर गिरफ्तार: रामनगर कोतवाली के एसएसआई अनीस अहमद ने बताया कि शुक्रवार शाम पुलिस इलाके में गश्त कर रही थी. तभी मुखबिर से नशा तस्कर के बारे में सूचना मिली. पुलिस ने देरी किए बिना तत्काल नशा तस्करों को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछाया. पुलिस ने दोनों तस्करों को तेलीपुरा रोड पर स्थित प्राइमरी स्कूल से गिरफ्तार किया है.
पढ़ें-नयार नदी में लाश मिलने से फैली सनसनी, मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक जब आरोपियों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 111 प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन बरामद हुए. पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपने नाम अनिल सैनी निवासी शिव कॉलोनी तेलीपुरा रोड और अंबीराम निवासी ग्राम चिल्किया बताया.
पढ़ें-मंदिर से चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा, पहले भी खा चुका जेल की हवा

अनिल के पास से पुलिस को 66 इंजेक्शन और अंबीराम के पास 45 इंजेक्शन बरामद हुए हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. पुलिस अब ये पता लगाने में जुटी हुई है कि इनको नशीले इंजेक्शन की सप्लाई कहां से मिल रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details