उत्तराखंड

uttarakhand

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान पायदान में फंसा यात्री, गंभीर घायल

By

Published : May 14, 2023, 6:57 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी में ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि ट्रेन में चढ़ने के दौरान यात्री पायदान में फंस गया. जिसके बाद ट्रेन को रोकर यात्री को निकाला गया. फिलहाल यात्री का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हल्द्वानी: लालकुआं रेलवे स्टेशन पर बरेली जाने वाली ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान हुआ. यात्री चलती ट्रेन के पायदान में फंस गया. जिसके चलते ट्रेन लगभग आधे घंटे से अधिक समय तक स्टेशन पर खड़ी रही.घायल यात्री के सिर और पैर में गंभीर चोटें आई हैं.घटना के बाद यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

रेलवे स्टेशन पर मची अफरा-तफरी:पुलिस का कहना है कि लालकुआं से बरेली को जाने वाली डेमो ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक यात्री का पैर फिसल गया. जिसके चलते यात्री ट्रेन के पायदान में फंस गया. इस बीच स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल बना गया. जिसके बाद आनन-फानन में ट्रेन रोकी गई. वहीं घायल यात्री लगभग 40 मिनट तक ट्रेन के पायदान में फंसा रहा. वहीं घटना में घायल व्यक्ति की पहचान 58 वर्षीय रामपाल निवासी देवरानिया जिला बरेली के रूप में हुई है. पुलिस ने घटना की सूचना घायल के परिजनों को दे दी है. बहरहाल घटना में घायल व्यक्ति की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.
पढ़ें-ट्रेन की चपेट में आकर महिला ने गंवाया हाथ, हालत गंभीर

घायल व्यक्ति की हालत गंभीर:वहीं घटना की जानकारी स्टेशन पर मौजूद लोगों द्वारा रेलवे पुलिस को तत्काल दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने ट्रेन के पायदान खोलकर यात्री को बमुश्किल बाहर निकाला. जिसके बाद घायल यात्रा को इलाज के लिए हल्द्वानी हॉस्पिटल भेजा गया. बताया जा रहा है कि घायल यात्री उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के देवरानिया का निवासी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details