उत्तराखंड

uttarakhand

सरकार पर बरसे यशपाल आर्य, कहा- नीयत में है खोट, इसलिए अंकिता भंडारी को नहीं मिल पा रहा न्याय

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 8, 2024, 3:30 PM IST

Updated : Jan 8, 2024, 4:12 PM IST

Yashpal Arya Target on Ankita Bhandari Murder Case सरकार के नीयत में खोट है, इसलिए अंकिता भंडारी को न्याय नहीं मिल पा रहा है. बात सिर्फ अंकिता की नहीं है, कई ऐसे मामले भी हैं, जिनको सरकार दबा कर बैठी हुई है. यह बात नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कही.

Yashpal Arya Target on Govt
अंकिता भंडारी हत्याकांड

सरकार पर बरसे यशपाल आर्य

हल्द्वानी:बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड एक बार फिर से सुर्खियों में है. इस बार अंकिता की मां सोनी देवी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो जारी किया है. वीडियो में एक बड़े नेता की नाम भी अंकिता भंडारी की मां ले रही हैं, ऐसे में अब विपक्ष भी सरकार पर फिर से हमलावर हुआ है. नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा है कि सरकार के नीयत में खोट है. यही वजह है कि अंकिता भंडारी को न्याय नहीं मिल पा रहा है.

हल्द्वानी में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य

अंकिता भंडारी समेत अन्य केसों को दबा रही सरकार:नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि प्रदेश में कई ऐसे मामले हैं, जिनको सरकार दबा कर बैठी हुई है. अंकिता भंडारी के हत्यारे अभी भी बेलगाम घूम रहे हैं. इस कांड में जो वीआईपी व्यक्ति है, उसका प्रदेश सरकार अभी तक नाम तक उजागर नहीं कर पाई है. यशपाल आर्य का कहना है कि वीडियो में वीआईपी का चेहरा भी दिखाई दिया है, लेकिन इसके बावजूद सरकार एक्शन नहीं ले रही है, ऐसे में किस पर भरोसा कर सकते हैं?
ये भी पढ़ेंःअंकिता भंडारी की मां ने सरकार को कोसा, कांग्रेस ने दी चुनौती, बीजेपी ने बताया हार और खीज का परिणाम

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों पर कही ये बात: नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने कोऑर्डिनेटर घोषित कर दिया है. जिससे कहीं न कहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा सामने आई है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश और प्रदेश में बेरोजगारी व महंगाई चरम सीमा पर है, इसे आम जनता बेहद परेशान है. जनता का अब बीजेपी से रुझान खत्म हो रहा है.

धर्म और जाति के नाम पर हो रही राजनीति:उन्होंने कहा कि आज देश में धर्म जाति के नाम पर राजनीति हो रही है, लोगों को धर्म और जाति के नाम पर बांटा जा रहा है. जिसके चलते लोग डर के माहौल में जी रहे हैं. ऐसे में अब बदलाव का वक्त आ गया है. आम जनता भी बदलाव चाह रही है और निश्चित ही आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उत्तराखंड के सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी.

Last Updated : Jan 8, 2024, 4:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details