उत्तराखंड

uttarakhand

तेज रफ्तार का कहरः जंगल से लकड़ी लेकर लौट रही मासूम को डंपर ने रौंदा, हालत गंभीर

By

Published : Apr 11, 2022, 10:35 PM IST

लालकुआं में एक तेज रफ्तार डंपर ने मासूम बच्ची को रौंद दिया. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्ची अपनी मां से जंगल से लकड़ी लेकर आ रही थी. वहीं, घटना के बाद चालक डंपर छोड़ मौके से फरार हो गया.

The dumper trampled the girl
बच्ची को डंपर ने रौंदा

हल्द्वानी:लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जंगल से लकड़ी लेकर मां के साथ घर लौट रही मासूम को बेकाबू डंपर ने रौंद दिया. हादसे में मासूम बच्ची के दोनों पैर बुरी तरह से कुचल गए हैं. स्थानीय लोगों ने बच्ची को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों के मुताबिक, पैर इतनी बुरी तरह कुचले गए हैं कि हो सकता है मासूम के दोनों पैरों को काटना पड़े.

वहीं, हादसे के बाद चालक डंपर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने डंपर कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है कि घोड़ानाला श्रमिक बस्ती निवासी सुभाष राय की 6 वर्षीय मासूम ममता राय अपनी मां के साथ जंगल गई थी. जहां जंगल से मां के साथ लकड़ी लेकर लौट रही मासूम को हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया.
ये भी पढ़ेंः पोते को टहला रही महिला को बाइक सवार ने मारी टक्कर, मौत, देखें खौफनाक वीडियो

घटना के बाद घटना स्थल पर सैकड़ों लोग जमा हो गए. इस दौरान लालकुआं पुलिस ने भी मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई. लोगों का कहना है कि सड़कों पर ओवरलोड वाहन बेतरतीब दौड़ रहे हैं. लेकिन पुलिस उनको रोकने में नाकामयाब है. फिलहाल पुलिस वाहन को कब्जे में लेकर चालक की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details