उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में बेकाबू ट्रक ने कार को मारी टक्कर, कार सवार चार घायल

By

Published : Nov 24, 2021, 8:12 AM IST

Haldwani

हल्द्वानी में टांडा जंगल के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में चार कार सवार घायल हो गए. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

हल्द्वानी:रामपुर रोड के टांडा जंगल के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, हादसे में कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने घायलों को बाहर निकालकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

बताया जा रहा है कि स्विफ्ट कार से महिला सहित चार लोग रुद्रपुर की तरफ जा रहे थे, इस दौरान टांडा जंगल एस मोड़ पर रुद्रपुर की तरफ से आ रहे ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी.हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवाल कार में ही फंस गए. राहगीरों ने घायलों को बाहर निकालकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है.

पढ़ें-हरिद्वार: किडनैप हुई किशोरी यूपी के बदायूं से बरामद, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अभी तक घटना की तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है.उप निरीक्षक भोपाल राम आर्य ने बताया कि घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कार सवार सभी लोग बागेश्वर जिला के रहने वाले हैं. जिनका नाम भूपेंद्र सिंह असवाल, बहादुर सिंह और उनकी पत्नी पार्वती देवी और कार चालक दिल्ली निवासी राजेश मित्तल है. घायलों में राजेश और भूपेंद्र की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details