उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगरः बाइक सवार पर हाथी का हमला, गुर्जरों ने ऐसे बचाई जान

By

Published : Feb 9, 2020, 8:34 PM IST

Updated : Feb 9, 2020, 10:34 PM IST

रामनगर में बाइक सवार पर हाथी ने हमला कर दिया. हमले में युवक की जान बाल बाल बची. घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ramnagar
हाथी का हमला

रामनगर:कार्बेट टाइगर रिजर्व के झिरना रेंज में एक बाइक सवार पर हाथी ने हमला कर दिया. हमले में बाइक सवार को चोटें आई हैं. घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इलाज किया गया.

गुलाम मुस्तफा बाइक से अपने घर जा रहा था. उसी दौरान एक हाथी के सामने आ जाने से वह घबरा गया. जिससे उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह नीचे गिर गया. हाथी ने गुलाम को पैर से जोरदार ठोकर मारी. जिससे वह घायल हो गया. गुलाम जान बचाने के लिए जोर जोर से शोर मचाने लगा. वहीं हाथी गुलाम को मारने के लिए के पीछे पड़ गया. भागते भागते गुलाम झाड़ियों में जा गिरा. गुलाम की चीख सुनकर गुर्जर मौके पर पहुंचे और शोर मचाकर हाथी को भगाया.

हाथी का हमला

ये भी पढ़े: सीएम को काला झंडा दिखाना चाहते थे कांग्रेसी, गुटबाजी ने फेल कर दिया प्लान

हाथी के इस हमले में गनीमत यह रही कि गुलाम की जान बच गई. वहीं घायल अवस्था में उसे रामनगर संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने उसका इलाज किया.

Intro:intro.- रामनगर के कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के अंतर्गत झिरना रेंज में पढ़ने वाले फाटों में बाइक सवार पर किया, हाथी ने हमला,बाइक सवार युवक बाल बाल बचा।


Body:vo.-रामनगर के कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के अंतर्गत झिरना रेंज में पढ़ने वाले फाटों में हाथी ने बाइक सवार पर किया,बाइक सवार युवक बाल बाल बचा।
आज दोपहर गुलाम मुस्तफा निवासी पत्थरकुआं, फाटो पश्चिमी बीट, गुज्जर बस्ती,अपने पास के ही घर बाइक से जा रहा था, तभी उसके सामने से हाथी आ गया, हाथी को देखकर गुलाम की बाइक घबराकर डिसबैलेंस हो गई ।और वह नीचे गिर गया। हाथी ने गुलाम को पैरों से जोरदार ठोकर मारी। जिससे गुलाम घायल हो गया। और जान बचाने के लिए शोर मचाने लगा, और हाथी भी हमला करने के लिए गुलाम के पीछे दौड़ने लगा,और किसी तरह घायल युवक भागने लगा और पास में ही झाड़ियों में गिर गया । और गुलाम के चीखने की आवाज सुनकर पास में रह रहे गुर्जरों के होहल्ला करने पर ,हाथी वहां से भाग गया ।और एक बड़ा हादसा होने से बच गया ।हाथी के पैरों की जोरदार ठोकर से गुलाम के कूल्हे और जांघ मैं गंभीर चोटे आई है ।जिसका इलाज रामनगर संयुक्त चिकित्सालय में चल रहा है। इस दिनदहाड़े हाथी के हमले की घटना से गुर्जरों में भय की स्थिति पैदा हो गई है।

byte.1-गुलाम मुस्तफा(घायल गुज्जर)
byte.2-कुंदन सिंह गाड़िया(वन दरोगा)
byte.3-सोनल साहनी(डॉक्टर)



Conclusion:
Last Updated : Feb 9, 2020, 10:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details