उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, अवैध संबंधों के चलते हत्या की आशंका

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 19, 2023, 12:45 PM IST

Dead body found in Ramnagar रामनगर के ढिकुली क्षेत्र में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. घटना के बाद परिजनों ने अवैध संबंधों के चलते हत्या करने की आशंका जताई है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर: मंगलवार की सुबह गांव ढिकुली क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है. इससे इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. मामले में मृतक युवक की बहन ने हत्या की आशंका जताई है.

बहन ने हत्या की जताई आशंका:शव की पहचान विजय कुमार उम्र 26 वर्ष निवासी इंदिरा कॉलोनी रामनगर के रूप में हुई. युवक की बहन ने अपने भाई की हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि उसके भाई के किसी महिला से अवैध संबंध थे. अवैध संबंध के चलते उसकी हत्या की गई है. ऐसे में उसने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें:रुड़की में बसपा विधायक हाजी सरवत करीम के गनर ने की मारपीट! जानें वायरल वीडियो का सच

शव के पास से मिली विषैले पदार्थ की खाली शीशी:घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि युवक ढिकुली क्षेत्र में घोड़े चलाने का काम करता था. शव के पास से एक विषैले पदार्थ की खाली शीशी भी बरामद हुई है. जिससे प्रथम दृष्टिया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है. शव का पोस्टमार्टम करने की कार्रवाई की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चलेगा. उन्होंने बताया कि परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:देहरादून के पर्यटक स्थल बने शराबियों का अड्डा, पुलिस ने 12 हुडदंगियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details