उत्तराखंड

uttarakhand

रिटायर्ड दारोगा के घर हुई चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, लाखों के जेवरात के साथ चोर गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 10, 2023, 8:01 PM IST

हल्द्वानी में रिटायर दरोगा के घर हुई लाखों की चोरी का मुखानी थाना पुलिस ने खुलासा किया है. मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: मुखानी थाना अंतर्गत आने वाले डीआईजी कार्यालय से रिटायर्ड दरोगा के घर में हुई चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को लाखों के आभूषण के साथ गिरफ्तार किया है. फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 29 सितंबर को रिटायर्ड दरोगा बसंत कुमार निवासी आरटीओ रोड कुसुम खेड़ा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि चोरी के घटना वाले दिन वो अपने बेटे से मिलने नैनीताल गए थे, तभी रात में अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर लिए. उन्होंने बताया कि पूरे मामले में पुलिस ने 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरे को खंगाला है. जिसके बाद तीन चोरों को गिरफ्तार किया गया है.
ये भी पढ़ें:लक्सर में नाबालिग किशोरी को भगा ले गया किशोर, तलाश में जुटी पुलिस

पकड़े गए पहले चोर का नाम उज्जवल सिंह पुत्र नारायण, दूसरे चोर का नाम सुभाष दिवाकर पुत्र अशोक कुमार दिवाकर और तीसरे चोर का नाम विजेंद्र कुमार उर्फ कन्नू पुत्र दया किशन है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दिन में घर बंद था, तभी घर की रैकी की गई, उसके बाद रात में घुसकर ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. आरोपियों के पास से चोरी हुए माल को बरामद कर लिया गया है और आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है.
ये भी पढ़ें:ट्रक चोरी मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा एक चोर, दूसरे की तलाश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details