उत्तराखंड

uttarakhand

DM ने छात्राओं को करवाई फ्री बोटिंग, छात्राओं ने कहा- थैंक्यू अंकल

By

Published : Feb 17, 2020, 11:00 PM IST

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के तहत डीएम सविन बंसल ने नैनी झील में स्कूली छात्राओं को फ्री में बोटिंग करवाई. वहीं, नौकायान से खुश छात्राओं ने डीएम को थैक्यू अंकल कहा.

nainital
नौकायन का लुफ्त

नैनीताल: डीएम सविन बंसल ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के तहत सरकारी स्कूल के करीब ग्यारह सौ छात्राओं को फ्री में बोटिंग करवाई. बोटिंग करने से पहले छात्राओं ने नैनीताल की मॉल रोड बाजार समेत अन्य स्थानों पर रैली निकालकर बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम का संदेश दिया.

DM ने छात्राओं को करवाई फ्री बोटिंग

नैनी झील में बोटिंग का लुफ्त उठा कर छात्राएं काफी खुश नजर आई और छात्राओं ने नौकायन के बाद डीएम सविन बंसल को थैंक्यू डीएम अंकल भी कहा. कार्यक्रम में नैनीताल के डीएम सविन बंसल, मुख्य विकास अधिकारी और एसएसपी समेत कई अधिकारी मौजूद रहे. डीएम ने बच्चों को उनके भविष्य की बेहतरी के लिए कई सूत्र भी दिए.

ये भी पढ़े:गंगा की निर्मलता को लेकर 65 दिन से अनशन पर बैठीं साध्वी पद्मावती की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स रेफर

डीएम सविन बंसल ने कहा कि बेटे और बेटी में कोई फर्क नहीं है. आज बेटियां देश और विदेश में अपने माता-पिता और राज्य का नाम रोशन कर रही हैं. हमें बेटियों का सम्मान करना चाहिए और बेटियों को बेटों के बराबर सम्मान देना चाहिए. वहीं कार्यक्रम के समापन पर डीएम सविन बंसल द्वारा हाईस्कूल और इंटर की परीक्षाओं में बेहतर प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को सम्मानित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details