उत्तराखंड

uttarakhand

दिल्ली से नैनीताल घूमने आए पर्यटकों की कार खाई में गिरी, पति-पत्नी और बच्चा घायल

By

Published : Apr 15, 2022, 5:35 PM IST

नैनीताल घूमने आए एक परिवार की कार खाई में जा गिरी. हादसे में पति-पत्नी और बच्चे को हल्की चोटें आई हैं. स्थानीय लोगों ने सभी को कार से बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा.

Tourists car fell into ditch in Nainital
नैनीताल पहुंचे पर्यटकों की कार खाई में गिरी

नैनीताल:दिल्ली से नैनीताल घूमने आए पर्यटकों की कार खाई में जा गिरी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां उनका उपचार चल रहा है. हादसे में पति-पत्नी और बच्चे को हल्की चोटें आई हैं.

बताया जा रहा है कि चंद्रेशखर अपनी पत्नी और बच्चे के साथ दिल्ली से नैनीताल घूमने आये थे. कार चलाते वक्त चंद्रशेखर को नींद आ गई, जिससे कार अनियंत्रित होकर भवाली के पास खाई में जा गिरी. गनीमत रही की हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें:वीकेंड पर नैनीताल जाने से पहले पढ़ लें ये खबर, वरना झेलनी पड़ेगी परेशानी

भवाली पुलिस ने कहा कि दिल्ली से एक परिवार कार (UP 16 CK 1770) में नैनीताल घूमने आया था. चन्द्रशेखर की कार भवाली नैनीबैंड के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, जिसमें उनकी पत्नी और बच्चा भी सवार थे. जो हादसे में घायल हो गए. गनीमत रही किसी को गंभीर चोट नहीं लगी.

चंद्रशेखर ने बताया वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ पहाड़ घूमने आए थे. नींद आने की वजह से उनका संतुलन बिगड़ गया और कार खाई में जा गिरी. स्थानीय लोगों ने उनको और परिवार जनों को खाई से बाहर निकाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details