उत्तराखंड

uttarakhand

शादी में गया था पूरा परिवार, संदिग्ध परिस्थिति में हुई वृद्ध की मौत

By

Published : Nov 17, 2021, 9:29 PM IST

नैनीताल में एक घर में अकेले रह रहे बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. साथ ही परिजनों को घटना की सूचना दे दी है.

an old man dead body found
संदिग्ध परिस्थिति में हुई वृद्ध की मौत

नैनीताल: रैमजे क्षेत्र में एक घर के अंदर वृद्ध का शव मिला. पुलिस ने पंचनामा भर शव को मोर्चरी में रखवाया है. गुरुवार को शव का पोस्टमॉर्टम होगा. वहीं, पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है.

नैनीताल के रैमजे क्षेत्र में एक घर के अंदर से वृद्ध का शव मिला. जिसकी पहचान राकेश मल्होत्रा के रूप में हुई है. शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. स्थानीयों ने घर में राकेश को बिस्तर पर गिरा हुआ देखा. जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया.

ये भी पढ़ें:शराब पीने से रोकना दुकानदार को पड़ा भारी, बदमाशों ने पीटा, दो गिरफ्तार

तल्लीताल थाने के एसआई दीपक बिष्ट ने बताया वृद्ध के पड़ोसियों ने उनके बेहोश होकर बिस्तर पर गिरने की सूचना दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस वृद्ध को बीडी पांडे अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वृद्ध का परिवार बीते कुछ दिन पहले रिश्तेदार की शादी में नैनीताल से बाहर गया हुआ था. इन दिनों बुजुर्ग घर में अकेले थे. जो हृदय व शुगर की बीमारी से ग्रसित थे. वृद्ध की मौत की सूचना पुलिस ने उनके परिजनों को दे दी है.

बीडी पांडे अस्पताल के पीएमएस डॉक्टर के एस धोनी ने बताया कि प्रथम दृष्टया बुजुर्ग की मौत हार्ट अटैक से मानी जा रही है. तल्लीताल थाने के एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details