उत्तराखंड

uttarakhand

ईद की छुट्टी के बाद वापस लौट रहे राज मिस्त्री को डंपर ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

By

Published : Apr 28, 2023, 2:24 PM IST

रुड़की में ईद की छुट्टी पर घर आए एक राजमिस्त्री की सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार छुट्टी से लौट रहा था तभी तेज रफ्तार डंपर ने उसे टक्कर मार दी, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे के बाद से डंपर चालक फरार बताया जा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार हाईवे पर एक स्कूटी सवार को डंपर ने टक्कर मार दी. सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई. हादसा होने के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया. वहीं हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. साथ ही उसके परिजनों को इसकी सूचना दी. वहीं पुलिस ने डंपर को अपने कब्जे में लेकर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी.

जानकारी के मुताबिक सलमान (20 वर्ष) पुत्र यामीन निवासी मोहल्ला हल्का मंगलौर, हरिद्वार में राजमिस्त्री का काम करता था. वो ईद की छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था. सलमान अपनी एक्टिवा से हरिद्वार जाने के लिए निकला था. जैसे ही वह हरिद्वार-दिल्ली हाईवे पर मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के पीरपुरा गांव के पास पहुंचा तो एक तेज गति से आ रहे डंपर ने उसे टक्कर मार दी. हादसा इतना जबदस्त था कि स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं टक्कर लगने के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया.
पढ़ें-मसूरी मॉल रोड हादसे में डंपर चालक की मौत को लेकर प्रदर्शन, 5 घंटे के बाद बनी सहमति, पीड़ित परिवार को मिलेंगे ₹20 लाख

वहीं हादसा होने के बाद मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई. राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिली ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 की मदद से घायल युवक को रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां पर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही पुलिस ने डंपर को अपने कब्जे में लेकर फरार वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस को मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details