उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में सीएम धामी का विरोध, काले झंडे दिखाने जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने हिरासत में लिया

By

Published : Mar 19, 2023, 1:48 PM IST

Updated : Mar 19, 2023, 2:14 PM IST

Haridwar Youth Congress Protest
यूथ कांग्रेस का विरोध ()

हरिद्वार पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी को काले झंडे दिखाने जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने रोककर हिरासत में ले लिया है. आज सीएम धामी आयुर्वेदिक पशु चिकित्सा सेमिनार और वैश्य परिवार मिलन समारोह में प्रतिभाग करने हरिद्वार पहुंचे हैं.

हरिद्वार में सीएम धामी का विरोध

हरिद्वारः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हरिद्वार पहुंचे, लेकिन उनका कांग्रेसियों ने विरोध कर दिया. इतना ही नहीं जब सीएम धामी का काफिला गुजरा तो कांग्रेसियों काले झंडे दिखाने के लिए दौड़े, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोका और हिरासत में लिया.

दरअसल, यूथ कांग्रेस ने अंकिता भंडारी हत्याकांड, भर्ती घोटाला और युवाओं पर लाठी चार्ज के विरोध में हरिद्वार दौरे पर आ रहे पुष्कर सिंह धामी को काले झंडे दिखाकर रोकना चाहा. जिन्हें पुलिस प्रशासन ने पहले ही रोक लिया और यूथ कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों को हिरासत में ले लिया. इस दौरान कांग्रेसियों का जोरदार नारेबाजी भी की.

बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हरिद्वार दौरे पर हैं. सीएम धामी अपने प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत सबसे पहले वे हरिद्वार के ऋषि कुल आयुर्वेद महाविद्यालय में चल रही आयुर्वेदिक पशु चिकित्सा सेमिनार में प्रतिभाग करेंगे. उसके बाद कनखल के पास गौतम फार्म हाउस में वैश्य परिवार मिलन समारोह में प्रतिभाग करेंगे.
ये भी पढ़ेंःसीएम धामी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-देश से मांगनी चाहिए माफी

वहीं, इस दौरान पुलिस की ओर से हिरासत में लिए गए कांग्रेसी नेता नितिन तेशवर ने बताया कि उत्तराखंड में इन दिनों युवाओं की ओर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया जा रहा है. जहां एक ओर भर्ती घोटाला हो रहे हैं तो दूसरे ओर लगातार पेपर लीक हो रहे हैं. जिससे बेरोजगार युवा हताश और निराश हैं.

उनका कहना था कि इस बार के बजट में युवाओं पर ध्यान नहीं दिया गया है. ऐसे में उत्तराखंड और युवाओं के हित में उन्होंने सीएम धामी का विरोध किया. उन्होंने कहा कि आज यूथ कांग्रेस में काले झंडे दिखाकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को हकीकत बताना चाहा, लेकिन हर बार की तरह प्रशासन को आगे कर सरकार अपने आप को बचाने का काम कर रही है.

Last Updated :Mar 19, 2023, 2:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details