उत्तराखंड

uttarakhand

आयोध्या से लापता युवती की तलाश में रुड़की पहुंची यूपी पुलिस, भंगेड़ी गांव में दी दबिश

By

Published : Sep 24, 2022, 9:53 PM IST

Etv Bharat
आयोध्या से लापता युवती की तलाश में रुड़की पहुंची यूपी पुलिस ()

आयोध्या से लापता युवती की रुड़की में तलाश की जा रही है. युवती की बरामदगी के लिए यूपी पुलिस ने रुड़की में डेरा डाला हुआ है. इसी कड़ी में आज यूपी पुलिस ने भंगेड़ी गांव में दबिश दी, मगर यहां भी युवती का कुछ पता नहीं चला.

रुड़की: उत्तर प्रदेश के आयोध्या से लापता हुई एक युवती(girl missing from ayodhya) की तलाश में उप्र पुलिस की टीम ने रुड़की में दबिश (Search for missing girl from Ayodhya in Roorkee) दी. युवती की लोकेशन रुड़की के एक गांव में मिली. हालांकि, इस गांव में युवती का रिश्तेदार भी रहता है, लेकिन पुलिस को यहां कोई नहीं मिला. पुलिस अभी भी रुड़की में ही डेरा डाले हुए है.

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के आयोध्या निवासी एक युवती करीब एक माह पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी. परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई. जिसके बाद से ही उप्र की पुलिस युवती की तलाश कर रही है. पुलिस को युवती की लोकेशन रुड़की के भंगेड़ी गांव में मिली. भंगेड़ी गांव में युवती का एक रिश्तेदार भी रहता है. पुलिस की टीम शनिवार को रुड़की पहुंची. रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली में आमद दर्ज कराने के बाद पुलिस ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर भंगेड़ी गांव में दबिश (UP Police raided Bhangedi village) दी, लेकिन युवती वहां नहीं मिली.

पढे़ं-अंकिता भंडारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पुलकित ने लड़की पर भाई को स्पेशल सर्विस देने का बनाया था दबाव

गांव में युवती का रिश्तेदार भी नहीं मिला. युवती का रिश्तेदार गांव में किराए का मकान लेकर रहता है. बताया गया कि वह अब मेरठ में रहने लगा है. पुलिस की टीम गांव से बैरंग लौट गई. यूपी पुलिस की टीम अभी भी रुड़की में ही है. मामले में सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया पुलिस की टीम अयोध्या से लापता एक युवती की तलाश में रुड़की आई है. लड़की की बरामदगी के लिए तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details