उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार इंडस्ट्रियल एरिया में पेड़ से लटका मिला शव, इलाके में मचा हड़कप, जांच में जुटी

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 15, 2023, 6:39 PM IST

dead body in haridwar हरिद्वार के इंडस्ट्रियल एरिया में एक युवक का शव मिला है. शव पेड़ से लटका हुआ मिला. शव की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है.

C
हरिद्वार इंडस्ट्रियल एरिया में पेड़ से लटका मिला शव

हरिद्वार: धर्मनगरी हरिद्वार के इंडस्ट्रियल एरिया क्षेत्र में डीएफओ ऑफिस के पास एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है. युवक का मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मौके पर मौजूग लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा.

बता दें आज दोपहर हरिद्वार इंडस्ट्रियल एरिया बाईपास पर डीएफओ ऑफिस के कुछ कदमों की दूरी पर ही एक पेड़ पर शव लटका मिला. स्थानीय निवासियों को की सूचना पर हरिद्वार कोतवाली प्रभारी भावना कैंतुरा मौके पर पहुंची, उन्होंने बताया शव की पहचान नहीं हो पा रही है. शव 7 से 8 दिन पुराना लग रहा है. इसकी उम्र 25 से 26 वर्ष लग रही है. उन्होंने कहा अभी फिलहाल इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा.

पढे़ं-बैरागी कैंप में बुजुर्ग डॉक्टर हत्या मामले का खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है. साथ ही हर एंगल से पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया मामले की जांच के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा शव की पहचान के लिए प्रयास तेज कर दिये हैं. हरिद्वार कोतवाली प्रभारी भावना कैंतुरा ने कहा जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

पढे़ं-क्राइम का गढ़ बन रहा उत्तराखंड! आंकड़े कर रहे तस्दीक, पुलिस भी तोड़ रही अपराधियों की कमर

ABOUT THE AUTHOR

...view details