उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में फ्लाईओवर पर स्कूटी सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

By

Published : Nov 10, 2022, 6:51 AM IST

Haridwar accident
हरिद्वार समाचार ()

हरिद्वार में सड़क हादसा हुआ है. फ्लाईओवर पर गलत दिशा में जा रहे युवकों की स्कूटी को ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से दोनों युवक सड़क पर जा गिरे. इसी दौरान दूसरी दिशा से आ रहे ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया. इससे उस युवक की मौत हो गई. दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है.

हरिद्वार: कनखल थाना क्षेत्र से होकर हाईवे पर निकलने वाले फ्लाईओवर पर गलत दिशा में जाना स्कूटी सवार दो युवकों को भारी पड़ गया. सामने से आते एक ट्रक से टकराकर युवक दूर जा गिरे. इससे पहले कि वे संभल पाते पीछे से आते एक अन्य ट्रक ने दोनों युवकों में से एक को कुचल दिया. ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया. गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक को जिला चिकित्सालय से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

गलत दिशा में चल रहे थे स्कूटी सवार: कनखल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 9:30 बजे हरिद्वार से कनखल की ओर स्कूटी सवार दो युवक आ रहे थे. गलत दिशा में होने के बावजूद बताया जा रहा है कि युवक तेज गति से स्कूटर चला रहे थे. इस दौरान देहरादून की ओर से आते एक ट्रक ने युवकों के स्कूटर पर साइड मार दी. इस टक्कर से युवक काफी दूर जा पड़े. इससे पहले कि दोनों युवक खुद को संभाल पाते, पीछे से आते एक और ट्रक ने दोनों में से एक युवक को कुचल दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इसी फ्लाईओवर पर हुआ हादसा

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार: स्थानीय लोगों द्वारा ट्रक को तो रोक लिया गया, लेकिन ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची कनखल थाना पुलिस ने 108 की मदद से गंभीर रूप से घायल युवक को जिला चिकित्सालय भिजवाया है. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. ट्रक से कुचल कर मारे गए युवक के शव को जिला चिकित्सालय भिजवा दिया गया है. थानाध्यक्ष कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है. फिलहाल न तो घायल और ना ही मृतक युवक का नाम पता चल पाया है.
ये भी पढ़ें:हरिद्वार कोतवाली से चंद दूरी पर दो पक्षों में मारपीट, पुलिस ने दो को हिरासत में लिया

देहरादून के हो सकते हैं हादसे के शिकार युवक: स्कूटर के नंबर से सिर्फ इतना पता है कि दुर्घटना का शिकार हुए युवक देहरादून के रहने वाले हो सकते हैं. स्कूटर नंबर के आधार पर अब उनके परिजनों का पता लगाया जा रहा है. यदि स्कूटर सवार युवक यातायात नियमों का पालन कर सही दिशा से अपने गंतव्य की ओर जाते तो यह दुर्घटना नहीं होती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details