उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में तीन स्कूली छात्राएं एक साथ लापता! इस हालत में मिलीं

By

Published : Sep 17, 2022, 7:49 PM IST

Updated : Sep 17, 2022, 8:33 PM IST

Haridwar
Haridwar ()

हरिद्वार जिले में एक साथ तीन स्कूली छात्राओं के गायब होने का मामला सामने आया (schoolgirls missing together in Haridwar) है. तीनों छात्राएं सुबह घर से स्कूल के लिए निकली थीं. लेकिन वापस नहीं (Three schoolgirls missing) आईं. वहीं ये भी बात सामने आई है कि स्कूल में सिर्फ एक ही छात्रा गई थी, जबकि दो छात्राएं को स्कूल गईं ही नहीं थी.

हरिद्वार: कनखल थाना क्षेत्र में स्कूल में पढ़ने गई तीन नाबालिग छात्राओं का संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया (Three schoolgirls missing) है. परिजनों ने शाम तक उनकी काफी खोजबीन की. लेकिन जब उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो वे थाने पहुंचे और पुलिस ने मदद की गुहार लगाई. हालांकि काफी देर की खोजबीन के बाद तीनों लड़कियां फुटबॉल ग्राउंड में मिल गईं.

बताया जा रहा है कि तीनों लड़कियां महिला विद्यालय इंटर कॉलेज में पढ़ती और आठवीं क्लास की छात्रा है. तीनों शनिवार सुबह स्कूल के लिए घर से निकली थी. दो लड़कियों को लेट होने की वजह से स्कूल में एंट्री नहीं मिल पाई. ऐसे में दोनों अपनी तीसरी सहेली का इंतजार करने लगीं. तीसरी सहेली के जल्द स्कूल से वापस लौटने पर सभी लड़कियों परिजनों के डर से घर वापस जाने में कतरा रही थीं.
पढ़ें-लापता बुजुर्ग की लाश नदी में मिली, मौत की वजह जानने में जुटी पुलिस

पुलिस ने स्कूल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उससे भी साफ हो गया कि शनिवार को एक ही लड़की स्कूल आई थी. जबकि दो अन्य लड़कियां घर से स्कूल के लिए तो निकली थी, लेकिन स्कूल पहुंची नहीं. पुलिस ने तीन लड़कियों की तलाश शुरू कर दी है और उन्हें फुटबॉल ग्राउंड के पास से बरामद कर लिया.

Last Updated :Sep 17, 2022, 8:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details