उत्तराखंड

uttarakhand

बंद पड़े मकान पर चोरों ने बोला धावा, नकदी और जेवरात पर किया हाथ साफ

By

Published : Sep 22, 2022, 7:24 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

रामपुर चुंगी स्थित ग्रीन पार्क कॉलोनी में एक बंद पड़े मकान पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. वहीं, मकान का ताला टूटा देख इस सूचना पड़ोसियों ने मकान मालिक को दी. जिसके बाद पीड़ित के पिता ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है.

रुड़की:गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की ग्रीन पार्क कॉलोनी में अज्ञात चोरों द्वारा बंद पड़े मकान से लाखों रुपए की नकदी और जेवर चोरी कर लिए. वहीं, जब पड़ोसियों की नजर बंद मकान पर पड़ी तो उन्होंने देखा कि मकान के ताले टूटे हुए हैं. जिसके बाद उन्होंने इस सूचना मकान मालिक को दी. ऐसे में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देखकर कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक, रुड़की की रामपुर चुंगी स्थित ग्रीन पार्क कॉलोनी में भगवानपुर थाना क्षेत्र के शिरचंदी गांव निवासी शोएब ने मकान बनाया हुआ है, शोएब के पिता गांव में ही रहते हैं और शोएब अपने परिवार समेत बेंगलुरु में जॉब करता है. पिछले डेढ़ महीने से शोएब परिवार के साथ बैंगलुरु में ही रह रहा है.

पढ़ें-डीएम आवास के पास पेड़ से लटका मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

बीती रात शोएब के बंद पड़े हुए मकान के ताले तोड़कर अज्ञात चोरों ने नकदी व जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. वहीं, पड़ोसियों ने जब इस मामले की जानकारी शोएब को दी तो उसने अपने पिता को फोन करके इस पूरी घटना के बारे में बताया. जिसपर शोएब के पिता मकान पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. वहीं, सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की. जिसके बाद शोएब के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details