उत्तराखंड

uttarakhand

Constable Suspended: निर्वस्त्र गाड़ी चलाकर कार में टक्कर मारने वाला रुड़की का सिपाही सस्पेंड

By

Published : Feb 13, 2023, 6:37 AM IST

उत्तराखंड में सरकारी कर्मचारी बेलगाम होते जा रहे हैं. लोहड़ी के दिन सिडकुल के रीजनल मैनेजर में रेजिडेंसियल सोसाइटी में शराब के नशे में धुत होकर हंगामा मचाया था. इसके बाद रुड़की पुलिस के एक सिपाही ने नशे में धुत होकर अपनी गाड़ी से एक कार में टक्कर मार दी थी. मौके पर पता चला था कि सिपाही ने कपड़े भी नहीं पहने थे. अब इस सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है.

Constable Suspended
रुड़की अपराध समाचार

रुड़की: एक बार फिर ईटीवी भारत की खबर का दमदार असर हुआ है. दरअसल निर्वस्त्र हालत में कार चलाने के मामले में सिपाही को हरिद्वार एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है. सिपाही नशे की हालत में था. ये सिपाही पिछले ढाई माह से पुलिस लाइन से भी गायब चल रहा था. सिपाही के खिलाफ रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली में इस मामले को लेकर मुकदमा भी दर्ज हुआ था.

नशे में धुत सिपाही निर्वस्त्र होकर चला रहा था कार: बता दें कि पुलिस लाइन में तैनात सिपाही लक्ष्मी प्रसाद ने चार दिन पहले नशे की हालत में रुड़की के बोट क्लब के पास अपनी कार से दूसरी कार में टक्कर मार दी थी. इस दौरान मौके पर जमकर हंगामा भी हुआ था. इस दौरान पता चला था कि सिपाही निर्वस्त्र हालत में कार चला रहा था. वह नशे की हालत में था. सूचना पाकर कोतवाली पुलिस ने मौके पर जाकर मामला शांत कराया था.
ये भी पढ़ें: Drunken Constable in Haridwar: पुलिस लाइन से गायब सिपाही नशे की हालत में कार में निर्वस्त्र मिला, मुकदमा दर्ज

सिपाही लक्ष्मी प्रसाद को सस्पेंड कर दिया गया: इस घटना के बाद पुलिस सिपाही लक्ष्मी प्रसाद को कोतवाली लेकर आई थी. कोतवाली पर भी नशे में धुत लक्ष्मी प्रसाद ने जमकर हंगामा किया था. इस मामले में सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने सिपाही लक्ष्मी प्रसाद के खिलाफ नशे की हालत में कार चलाने को लेकर मुकदमा दर्ज किया था. सिपाही पुलिस लाइन से भी ढाई महीने से गायब चल रहा था. इस मामले में अब एसएसपी हरिद्वार ने भी विभागीय कार्रवाई कर दी है. एसएसपी अजय सिंह ने इस तरह की अनुशासनहीनता दिखाने पर सिपाही लक्ष्मी प्रसाद को सस्पेंड कर दिया है.

सिडकुल के रीजनल मैनेजर ने भी किया था हंगामा:सिपाही द्वारा हंगामा करने का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहलेसिडकुल के रीजनल मैनेजर ने लोहड़ी की रात हरिद्वार में जमकर हंगामा किया था. ये रीजनल मैनेजर शराब के नशे में धुत होकर हरिद्वार की एक रेजिडेंशियल सोसायटी में घुस गया था. गिरधर रावत नाम के इस रीजनल मैनेजर ने सोसायटी के मेन गेट पर अपनी कार खड़ी कर खूब हंगामा किया था. इससे सोसायटी के लोगों की लोहड़ी का मजा किरकिर हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details