उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में पेशी के दौरान बंदी पुलिस कस्टडी से फरार, तलाश में जुटीं टीमें

By

Published : Sep 17, 2022, 5:21 PM IST

Updated : Sep 17, 2022, 6:20 PM IST

Laksar
Laksar ()

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में पुलिस हिरासत से कैदी के भागने का मामला सामने आया है. पुलिस चोरी के मालमे में आरोपी को हरिद्वार जेल से लक्सर कोर्ट में पेशी पर लाई थी, तभी वो मौके देखकर फरार हो गया है और पुलिस देखती रह गई.

लक्सर: उत्तराखंड पुलिस के जवान पेशी के दौरान कुछ ज्यादा ही सुस्त नजर आ रहे हैं, तभी तो इनके चुंगल से बदमाश या बंदी बड़ी आसानी से निकलकर फरार हो जाते है. ऐसे ही एक मामला हरिद्वार जिले के लक्सर में हुआ. यहां कोर्ट में पेशी पर लया गया मुल्जिम पुलिस हिरासत से फरार हो गया.

पुलिस हिरासत से बंदी के फरार होने की जानकारी जैसे ही उच्च अधिकारियों तक पहुंची तो विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस की टीम ने उसकी इधर-उधर काफी तलाश की, लेकिन उसको कोई सुराग नहीं लगा. पुलिसकर्मी गन्ने के खेतों में भी सर्च ऑपरेशन में जुटे हुए हैं. फिलहाल लक्सर के सीओ हेमेंद्र सिंह नेगी और एसएसआई अंकुर शर्मा भी मौके पर मौजूद हैं.

लक्सर में पेशी के दौरान बंदी पुलिस कस्टडी से फरार
पढ़ें- अल्मोड़ा: पेशी के दौरान हथकड़ी सहित फरार हुआ बंदी, तलाश में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार जेल में बंद कैदी मधु निवासी मुस्काबाद गांव को पुलिस पेशी के लिए लक्सर कोर्ट में आई थी. कोर्ट से वापस लौटते वक्त वो पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया. मधु चोरी को आरोपी में जेल में बंद था. बता दें कि हरिद्वार पुलिक की लापरवाही का ये कोई पहला मामला नहीं है. बीते दिनों भी इस तरह से एक आरोपी कोर्ट में पेशी होने के बाद पुलिस वैन के कूदकर भाग गया था.

Last Updated :Sep 17, 2022, 6:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details