उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में देसी बंदूक के साथ एक गिरफ्तार, एक फरार

By

Published : Sep 19, 2022, 2:24 PM IST

Roorkee

बुग्गावाला थाना पुलिस ने मुजाहिदपुर गांव में छापा मारकर एक व्यक्ति के घर से देसी बंदूक बरामद की है. दरअसल, उसने यह बंदूक गांव के ही अवैध हथियार बनाने वाले एक युवक से खरीदी थी. वहीं, घटना के बाद से हथियार बेचने वाला आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है. फरार युवक की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

रुड़की:हरिद्वार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस ने लाइसेंसी हथियार जमा कराने का अभियान चलाया हुआ है. साथ ही अवैध हथियार पकड़ने के लिए भी पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इसी क्रम में आज बुग्गावाला थाना प्रभारी पीडी भट्ट को सूचना मिली कि मुजाहिदपुर गांव में एक व्यक्ति के पास देसी बंदूक है. सूचना पाकर पुलिस ने उस व्यक्ति के घर पर छापा मारकर उसे हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने घर में देसी बंदूक छिपा के रखने की बात बताई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर उसके घर से देसी बंदूक बरामद कर ली है. बुग्गावाला थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम इश्क लाल है जो मुजाहिदपुर का निवासी है.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने यह बंदूक गांव में ही अवैध हथियार बनाने वाले एक युवक से खरीदी थी. युवक पहले भी अवैध हथियार बनाने के मामले में पकड़ा जा चुका है. वहीं, घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है. पुलिस उसकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है.
पढ़ें- हरिद्वार पंचायत चुनाव में धड़ल्ले से हो रही शराब की सप्लाई, ग्रामीणों ने पकड़ा जखीरा, VIDEO वायरल

हरिद्वार पंचायत चुनावःउत्तराखंड में हरिद्वार जिला ऐसा है, जहां पंचायत चुनाव राज्य के बाकी 12 जिलों के साथ नहीं होते हैं. राज्य गठन के बाद से ही यह परिपाटी जारी है. 26 सितंबर को मतदान होना है. मतगणना 29 सितंबर को होगी.
पढ़ें- देहरादून में युवती के साथ दुष्कर्म का आरोपी अमरोहा से गिरफ्तार, डेटिंग साइट पर हुई थी दोस्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details