उत्तराखंड

uttarakhand

दिनदहाड़े किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी मारपीट कर हुआ फरार

By

Published : Sep 24, 2019, 6:02 PM IST

Updated : Sep 24, 2019, 6:35 PM IST

लक्सर में किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के वक्त किशोरी घर में अकेली थी. पड़ोसी युवक ने मौका पाकर किशोरी के घर में घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश की. अपने मंसूबों में नाकाम होने पर पीड़िता के साथ मारपीट भी की.

दिनदहाड़े किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास

लक्सर:घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने और मारपीट का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इस संगीन मामले में पीड़िता ने पड़ोस के युवक पर आरोप लगाया है. इससे पहले आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब होता, किशोरी ने शोर मचा दिया. पकड़े जाने के डर से आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है.

दिनदहाड़े किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास.


मिली जानकारी के अनुसार, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ दुष्कर्म के प्रयास का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. घटना के वक्त किशोरी का परिवार किसी काम से बाहर गया था. घर पर किशोरी अकेली थी. पीड़िता का आरोप है कि अकेला पाकर पड़ोस में रहने वाला युवक घर में घुस गया. युवक ने किशोरी को अकेला देख छेड़खानी शुरू कर दी. लेकिन, इससे पहले आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब होता, किशोरी ने शोर मचा दिया.

किशोरी के शोर मचाने के बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया. उधर, पीड़िता का शोर सुनकर आसपास के लोग उनके घर की ओर दौड़ पड़े. खुद को घिरा देख आरोपी किशोरी को जान से मारने की धमकी देकर दीवार फांदकर फरार हो गया. कुछ देर बाद जब किशोरी के घरवाले पहुंचे, तो आपबीती सुनकर उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई.

पढ़ेंः क्रिकेटर अभिमन्यु के घर हुई लूट में पुलिस के हाथ खाली, बेटी ने ट्रेस की I-Phone की लोकेशन


सीओ राजन सिंह के मुताबिक, बिना देरी किए किशोरी और उसके घरवालों ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई. राजन सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Intro:लोकेशन--- लक्सर उत्तराखंड
संवाददाता--- कृष्णकांत शर्मा लक्सर
सलग---लक्सर नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास
ऐकर--- लक्सर में आए दिन दुष्कर्म छेड़खानी जैसे मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।
लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर नाबालिक के साथ दुष्कर्म का प्रयास असफल होने पर मारपीट करने का मामला सामने आया है।
Body:
आपको बता दे लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक परिवार किसी काम से बाहर गया हुआ था घर पर परिवार की नाबालिक लड़की अकेली थी। तभी पड़ोस में रहने वाला एक युवक घर में घुस गया युवक ने किशोरी को अकेला देख छेड़खानी शुरू कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। लेकिन इससे पहले युवक अपने मंसूबों में कामयाब होता किशोरी ने शोर मचा दिया।
युवक ने शोर कर रही किशोरी के साथ मारपीट शुरू कर दी और किशोरी को घायल कर दिया
आरोपी युवक के मंसूबों को देख किशोरी ने जोर-जोर से चिल्लाने लगी।
शोर-शराबे की आवाज सुनकर आसपास मोहल्ले के लोग किशोरी के घर की ओर दौड़ पड़े।
आरोपी युवक अपने आप को घिरा देख। दीवार फांद कर युवती के घर से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।
घर पर लौटे परिजनों को किशोरी ने पूरी घटना बताइ किशोरी की आपबीती सुन परिजनों की पैरों तले की जमीन खिसक गई।
और परिजन किशोरी को लेकर लक्सर कोतवाली पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई।
Conclusion:
फिलहाल पूरे मामले में सीओ राजन सिंह का कहना है कि आरोपि के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है जल्द ही आरोपि की गिरफ्तारी की जाएगी।
बाइट-- राजन सिंह सीओ लक्सर
Last Updated : Sep 24, 2019, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details