उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: मानसिक रूप से बीमार लापता नवविवाहिता होटल में मिली, एक युवक भी गिरफ्तार

By

Published : Sep 18, 2022, 1:14 PM IST

Haridwar
हरिद्वार

हरिद्वार की ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने दो दिन से लापता मानसिक रूप से बीमार महिला को एक होटल से पकड़ लिया है. महिला के साथ एक मौजूद एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि व्यक्ति ने महिला के साथ दो दिन दुष्कर्म किया है. अब पुलिस दोनों का मेडिकल परीक्षण करा रही है.

हरिद्वार:कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र की एक बड़ी आवासीय सोसाइटी से दो दिन पहले लापता हुई मानसिक रूप से विक्षिप्त नवविवाहिता को पुलिस ने ढूंढ लिया है. ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने महिला को भूपतवाला क्षेत्र के एक होटल से बरामद किया है. पुलिस ने महिला को होटल में रखने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. अब पुलिस दोनों का मेडिकल करा रही है.

बता दें, ज्वालापुर कोतवाली पुलिस को शुक्रवार शाम क्षेत्र की एक पॉश सोसायटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी नवंबर 21 में हुई थी, लेकिन शादी के बाद उसे पता चला कि उसकी बीवी मानसिक रूप से अस्वस्थ है. उसकी पत्नी शुक्रवार से लापता है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने एक टीम का गठन किया.

महिला की खोजबीन के लिए पुलिस ने आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगालना शुरू किया. इस दौरान पुलिस को आज हाथ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे. इन सुराग के आधार पर पुलिस ने भूपतवाला स्थित महाराजा होटल में छापेमारी की. वहां, पुलिस को महिला मिल गई, साथ ही पुलिस ने मौके से एक युवक को भी गिरफ्तार किया है.
पढ़ें-हरिद्वार में प्रतिबंधित पशु अंगों के साथ तस्कर गिरफ्तार, साथी फरार

कोतवाली ज्वालापुर इंचार्ज आरके सकलानी ने बताया कि महिला के मानसिक रूप से बीमार होने का फायदा उठाकर बिजनौर का रहने वाला आशीष उसे अपने साथ होटल में ले गया था. होटल में उसने महिला के साथ दो दिन तक दुष्कर्म किया. पुलिस अब महिला और आरोपी का मेडिकल परीक्षण करा रही है. बताया जा रहा है कि महिला 5 माह की गर्भवती भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details