उत्तराखंड

uttarakhand

Haridwar News: सिडकुल के रीजनल मैनेजर का माफीनामा मंत्री गणेश जोशी को नहीं भाया, सस्पेंड करने के आदेश

By

Published : Jan 17, 2023, 6:02 PM IST

Haridwar News
सिडकुल के रीजनल मैनेजर गिरधर रावत का वायरल वीडियो

हरिद्वार में सिडकुल के रीजनल मैनेजर गिरधर रावत ने लोहड़ी की खुशी को फीका कर दिया था. दीप गंगा सोसायटी में लोहड़ी का कार्यक्रम चल रहा था. रीजनल मैनेजर गिरधर रावत ने शराब के नशे में हंगामा किया था, जिसके बाद मंत्री गणेश जोशी ने उन्हें सस्पेंड करने का आदेश दे दिया है.

हरिद्वार: सिडकुल केरीजनल मैनेजर गिरधर रावत ने लोहड़ी के मौके पर पद की गरिमा तार-तार कर कर दिया. दीप गंगा सोसायटी में गिरधर रावत ने शराब पीकर जमकर हंगामा काटा था. इस मामले में अब मंत्री गणेश जोशी ने सिडकुल के एमडी रोहित मीना से बातकर रीजनल मैनेजर गिरधर रावत सस्पेंड करने के आदेश दिए हैं.

वहीं, मामला बढ़ता देख सिडकुल के मैनेजर ने माफीनामा भी लिखकर दिया था. लेकिन जैसे ही मामला कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के सामने आया उन्होंने गिरधर रावत को सस्पेंड करने का आदेश दे दिया. कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला अभी मेरे संज्ञान में आया है, जिसके बाद मैंने सिडकुल के एमडी रोहित मीना से बात की है और रीजनल मैनेजर गिरिधर रावत को उनकी गलती की सजा देने के लिए कहा.

सिडकुल के रीजनल मैनेजर गिरधर रावत का वायरल वीडियो.

गणेश जोशी ने आगे कहा कि मुझे यह भी पता लगा है कि उन्होंने पहले ही अपना माफीनामा इस प्रकरण में दिया हुआ है. लेकिन बावजूद उसके मैंने सिडकुल के एमडी को कार्रवाई करने के लिए कहा है. बता दें कि लोहड़ी की रात सिडकुल के रीजनल मैनेजर गिरधर रावत शराब पीकर सिडकुल में स्थित दीप गंगा अपार्टमेंट में शराब पीकर हंगामा कर रहे थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें: Haridwar Ruckus: सिडकुल के आरएम ने लोहड़ी के रंग में डाला भंग, शराब पीकर किया हंगामा

रीजनल मैनेजर प्रदीप गंगा अपॉर्टमेंट के लोगों के आरोप है कि शराब के नशे में वे लोगों से गाली-गलौज भी कर रहे थे. हंगामे के दौरान गिरधर रावत काफी नशे की हालत में थे. उन्होंने खुद को सिडकुल का मालिक भी बताया. उन्होंने कहा कि सोसायटी का काम मेरी अनुमति के बिना नहीं होगा. जिसके बाद नाराज लोगों ने अधिकारी के हंगामे की सूचना पुलिस को भी दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा शांत कराया. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details