उत्तराखंड

uttarakhand

एसएलपी विवाद पर उमेश कुमार ने धामी सरकार को दी चेतावनी, कही ये बात

By

Published : Nov 20, 2022, 7:44 PM IST

Updated : Nov 20, 2022, 7:53 PM IST

Etv Bharat

उत्तराखंड सरकार के राजद्रोह मामले में एसएलपी वापस न लेने के मामले पर विधायक उमेश कुमार ने धामी सरकार को चुनौती दी है. विधायक उमेश कुमार ने कहा कि अगर सरकार सुप्रीम कोर्ट में लड़ाई लड़ना चाहती है तो शौक से लड़िये, वो सरकार से बिल्कुल भी डरने वाले नहीं हैं.

लक्सर:सुप्रीम कोर्ट एसएलपी वापस लेने पर धामी सरकार ने यू टर्न (Dhami government U turn on SLP issue) ले लिया है. धामी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई गई एसएलपी को यथावत रखने का फैसला लिया है. बताया जा रहा है कि त्रिवेंद्र सिंह रावत की नाराजगी के बाद धामी सरकार ने ये फैसला लिया है. धामी सरकार के इस फैसले के बाद इस मामले पर खानपुर विधायक उमेश शर्मा की प्रतिक्रिया आई है. उमेश कुमार ने इस मामले में न्यायिक लड़ाई लड़ने की बात कही है.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के कार्यकाल में उमेश कुमार पर दर्ज राजद्रोह मामले में सुप्रीम कोर्ट से एसएलपी दाखिल गई थी. जिसे धामी सरकार ने वापस लेने के लिए दो दिन पहले सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी, मगर धामी सरकार ने इस पर यू टर्न लेने हुए इस अर्जी को वापस लेने का फैसला लिया. इसके बाद विधायक उमेश कुमार ने धामी सरकार पर जमकर हमला बोला.

एसएलपी विवाद पर उमेश कुमार ने धामी सरकार को दी चेतावनी

पढे़ं-उत्तराखंड सरकार राजद्रोह मामले में वापस नहीं लेगी एसएलपी, विवाद के बाद बदला फैसला

विधायक उमेश कुमार ने कहा कि अगर सरकार सुप्रीम कोर्ट में लड़ाई लड़ना चाहती है तो शौक से लड़िये, वो सरकार से बिल्कुल भी डरने वाले नहीं हैं. धामी सरकार को चुनौती देते हुए उमेश कुमार ने कहा कि सरकार जितना चाहे दम लगा ले लेकिन उनकी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लगातार जारी रहेगी. धामी सरकार के साथ सारे मंत्री पूर्व मुख्यमंत्री मिलकर उमेश कुमार से लड़ाई लड़ना चाहते हैं तो सबका स्वागत है. खानपुर विधायक उमेश कुमार के प्रतिनिधि इतेश धीमान ने बताया कि रविवार को विधायक उमेश कुमार यूपी के देवबंद स्थित मिरगपुर गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे. जहां उन्होंने ये बयान दिया है.

Last Updated :Nov 20, 2022, 7:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details