उत्तराखंड

uttarakhand

पिरान कलियर आए जायरीन की नाले में डूबने से मौत, शव बरामद

By

Published : Sep 16, 2021, 9:06 PM IST

लखीमपुर खीरी से पिरान कलियर आए एक जायरीन की नाले में गिरने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए फिलहाल सिविल अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है.

Piran Kaliyar
जायरीन की नाले में डूबने से मौत

रुड़की: पिरान कलियर में जियारत करने लखीमपुर खीरी से आया एक जायरीन नाले के तेज बहाव में बह गया. वहीं, पाइप में फंसने के बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस ने फिलहाल शव को सिविल अस्पताल भिजवा दिया है. घटना के बाद से उसके साथ आए अन्य जायरीन शोक में हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से जायरीनों की एक बस पिरान कलियर में साबिर पाक की जियारत के लिए आई थी. शाम के समय हुई तेज बारिश के दौरान बस में से एक जायरीन कल्लू (60 वर्षीय) राही गेस्ट हाऊस के समीप किसी काम से गया, जहां पास ही बह रहे नाले में वह जा गिरा. नाले में तेज बहाव होने के कारण वह एक पाइप में फंस गया. जिसके बाद उसके साथ आए अन्य जायरीनों ने उसे बहुत तलाशा, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया.

ये भी पढ़ें:रुड़की में दो बच्चों के अपहरण का प्रयास, बदमाशों के चंगुल से ऐसे बचे मासूम

वहीं, इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी कि पाइप के अंदर कोई व्यक्ति फंसा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस और अन्य जायरीनों ने पाइप तोड़कर कल्लू को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं, घटना के बाद कल्लू के साथी जायरीनों में शोक की लहर दौड़ गई. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष धर्मेंद्र राठी का कहना है कि फिलहाल शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details