उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में नशे में धुत ट्रक चालक ने खड़े ट्रक को मारी टक्कर, हरिद्वार में सड़क हादसे में युवक घायल

By

Published : Oct 7, 2022, 6:54 AM IST

ऋषिकेश के नटराज चौक से बाजार की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने दूसरे ट्रक को टक्कर मार (Rishikesh road accident) दी. इस हादसे में कुछ लोगों को हल्की चोटें आई हैं. बताया जा रहा कि ट्रक चालक नशे की हालत में था. वहीं हरिद्वार में एक बाइक सवार ने एक युवक को टक्कर मार दी, हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश:तीर्थनगरी ऋषिकेश के नटराज चौक से बाजार की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने दूसरे ट्रक को टक्कर मार (Rishikesh road accident) दी. इस हादसे में कुछ लोगों को हल्की चोटें आई हैं. बताया जा रहा कि ट्रक चालक नशे की हालत में था. दूसरी ओर हरिद्वार में केंद्रीय उपभोक्ता सहकारी भंडार लिमिडेट के कर्मचारी को तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मार (Haridwar road accident) दी. गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को चिकित्सकों ने प्रारंभिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं पुलिस फरार बाइक सवार की तलाश में जुट गई है.

ऋषिकेश में बीती रात 9 बजे देहरादून रोड पर तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने अमेरिश होटल के पास खड़े ट्रक को टक्कर मार (Rishikesh truck accident) दी. इस हादसे में ट्रक के पास खड़े कुछ लोगों की हल्की चोटें भी आईं. हालांकि लोगों की जान बच गई. वहीं हादसे के बाद लोगों की भीड़ लग गई. बताया जा रहा कि ट्रक चालक नशे की हालत में था. सूचना पाकर चीता पुलिस मौके पर पहुंची. ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी (Rishikesh Kotwali incharge) रवि सैनी ने बताया कि मामले की सूचना मिली थी. हालांकि कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ. बताया कि ट्रक चालक का मेडिकल कराया जा रहा है.
पढ़ें-दर्दनाक हादसा! देवप्रयाग के पास एक यूटिलिटी वाहन खाई में गिरा, एक की मौत

हरिद्वार में युवक घायल:वहीं दूसरा हादसा हरिद्वार का है. कोतवाली हरिद्वार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 10 बजे उपभोक्ता सहकारी भंडार में कार्यरत अमित कुमार निवासी पुल जटवाड़ा, घास मंडी ज्वालापुर किसी कार्य से बाहर जा रहा था. तभी शिव मूर्ति के पास सामने से तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे टक्कर मार (Haridwar road accident) दी. टक्कर मारने के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया, जबकि युवक लहूलुहान हालत में जमीन पर ही पड़ा रहा.

मौके पर एकत्र लोगों ने 108 की मदद से तत्काल घायल को जिला चिकित्सालय भिजवाया. जिला अस्पताल में उसकी गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. नगर कोतवाली प्रभारी राकेंद्र कठैत ने बताया कि घायल व्यक्ति की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. तहरीर के आधार पर आरोपी बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details