उत्तराखंड

uttarakhand

एक परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट, दो गिरफ्तार, 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Dec 1, 2022, 7:55 PM IST

हरिद्वारमें पथरी थाना पुलिस ने एक परिवार के दो पक्षों में हुई मारपीट मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया और 10 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, इसके साथ पुलिस ने कई मामलों में कार्रवाई की.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: पथरी थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के दो पक्षों में पहले कहासुनी हुई और देखते ही देखते मारपीट तक जा पहुंची. दोनों पक्षों की सूचना पर पथरी पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने मौके से दो को गिरफ्तार किया है. वहीं, मारपीट में घायल एक व्यक्ति को हायर सेंटर भेजा गया. मामले में पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

पथरी थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार रात 12 बजे सूचना मिली कि बुड्ढाहेड़ी गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. दूसरे पक्ष के एक भाई के समर्थकों ने आपस में एक दूसरे पर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला किया है. रात्रि गश्त कर रहे थानाध्यक्ष पथरी पवन डिमरी सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंचे.

पुलिस को देख काफी लोग मौके से फरार हो गए, लेकिन इस दौरान पुलिस ने 2 लोगों को पकड़ लिया. जबकि मौके पर एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल पड़ा हुआ मिला. जिसे तत्काल एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय भिजवाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते ही उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

थानाध्यक्ष पथरी पवन डिमरी ने बताया कि मारपीट करने वाले दोनों पक्ष एक ही परिवार के हैं. मामले में पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है. जबकि 2 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है, अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.
ये भी पढ़ें:इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, प्रेमिका ने की बेवफाई तो झोंका फायर, आरोपी प्रेमी गिरफ्तार

वही, पथरी थाना क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की मिनी शाखा में लाखों की चोरी को अंजाम देने वाले पांचवें आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चोरी किए गए ₹50,000 भी बरामद किए हैं. पथरी थाना अध्यक्ष पवन डिमरी ने कहा कि आरोपी भानु, निवासी लक्सर चोरी की वारदात में शामिल था. घटना के बाद से ही वह फरार चल रहा था. इससे पूर्व पुलिस मामले में भानु के चार साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. वहीं, पुलिस अब भानु को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

इसके अलावा मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान के तहत सिडकुल पुलिस ने गांजे के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. जानकारी अनुसार सिडकुल थाना के वरिष्ठ उप निरीक्षक शहजाद अली टीम के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे. तभी उन्हें बीएचईएल ग्राउंड की तरफ से स्कूटी पर दो लोग आते दिखे. जह उन्होंने स्कूटी सवार को रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया और तलाशी ली. उस दौरान पुलिस को आरोपियों के पास से गांजा और तमंचा बरामद हुआ.

सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद कुमार उनियाल ने कहा आरोपी विपिन कुमार, निवासी ग्राम हंगावली, थाना रामपुर मनिहारम सहारनपुर हाल पता देवभूमि स्कूल के पास दोडबसी रोशनाबाद और आयुष तोमर, निवासी सिरसली, थाना बिनोली, जिला बागपत हाल पता रामधाम कालोनी सिडकुल को गिरफ्तार किया गया है. दोनों के पास से एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस और नौ किलो गांजा बरामद हुआ है. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

वहीं, सिडकुल क्षेत्र में युवक को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. नफीस अहमद, निवासी कोटरावान मोहल्ला ने ‌पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 27 नवंबर को उसका छोटा भाई नासिर अपने साथी अमनके साथ बाइक से सिडकुल काम करने जा रहा था. तभी पेंटागन मॉल के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जहां उसका उपचार चल रहा है.मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details